दिल्ली सरकार के मंत्री ने दिया इस्तीफा, राष्ट्रपति ने तत्काल प्रभाव से किया स्वीकार |

दिल्ली सरकार के मंत्री ने दिया इस्तीफा, राष्ट्रपति ने तत्काल प्रभाव से किया स्वीकार

Delhi government minister resigns: अब राष्ट्रपति ने भी उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। वह दिल्ली सरकार में समाज कल्याण मंत्री थे। इस्तीफा देते समय आम आदमी पार्टी पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया था।

Edited By :   Modified Date:  June 11, 2024 / 10:16 PM IST, Published Date : June 11, 2024/10:16 pm IST

Delhi government minister resigns: नईदिल्ली। दिल्ली सरकार में मंत्री राजकुमार आनंद ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद अब राष्ट्रपति ने भी उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। वह दिल्ली सरकार में समाज कल्याण मंत्री थे। इस्तीफा देते समय आम आदमी पार्टी पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया था। उन्होंने कहा था कि पार्टी भ्रष्टाचार में डूब गई है अब मैं इस पार्टी में नहीं रह सकता। वह दिल्ली सरकार में समाज कल्याण मंत्री थे।

बता दें कि राजकुमार आनंद के घर ईडी ने छापेमारी की थी। दिल्ली सरकार में मंत्री रहे राजकुमार आनंद का इस्तीफा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी स्वीकार कर लिया है। सीएम केजरीवाल ने 31 मई को आनंद के इस्तीफे पर हस्ताक्षर किया।

बता दें, राजुकमार आनंद ने 10 अप्रैल को अपना इस्तीफा दिया था। चूंकि सीएम केजरीवाल जेल में थे, ऐसे में उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं हुआ था। केजरीवाल ने जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद इस पर हस्ताक्षर कर दिया था।

read more:  CG Ki Baat: जल गया बलौदाबाजार.. आखिर कौन जिम्मेदार? सत्ता पक्ष हिंसा के लिए सीधे-सीधे कांग्रेस पर लगा रही गंभीर आरोप.. 

read more: Bakrid 2024: बकरों के बाजार में बढ़ी तोतापरी की डिमांड, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप…