Delhi Crime News: Fight between sisters-in-law over pizza

Delhi Crime News: ‘पिज्जा’ की एक स्लाइस को लेकर एक ही परिवार के बीच खूनी खेल, जेठानी के भाइयों ने देवरानी पर चला दी गोली, 4 गिरफ्तार

Delhi Crime News: 'पिज्जा' की एक स्लाइस को लेकर एक ही परिवार के बीच खूनी खेल, जेठानी के भाइयों ने देवरानी पर चला दी गोली, 4 गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  October 18, 2024 / 08:20 AM IST, Published Date : October 18, 2024/7:59 am IST

नई दिल्ली: Delhi Crime News परिवार के बीच लड़ाई होना आम बात है। अक्सर हर घर में देवरानी-जेठानी के बीच लड़ाई देखने को मिलता है। लेकिन कई बार लड़ाई घटनाओं में बदल जाता है। ऐसा ही एक मामला देश की राजधानी दिल्ली से सामने आया है। जहां पिज्जा को लेकर एक ही परिवार में ऐसी लड़ाई हुई कि गोलीबारी भी हो गई।

Read More: Rashifal : आज इन 5 राशि वालों का होगा भाग्योदय.. चारों ओर से होगी धन की प्राप्ति, जीवन में लौट आएगी खुशियां 

Delhi Crime News मिली जानकारी के अनुसार, घटन दिल्ली के वेलकम इलाके की है। जहां देवरानी-जेठानी के बीच पिज्जा के बंटवारे को लेकर विवाद हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि गोली भी चल गई। जानकारी के मु​ताबिक जीशान की बेगम सादिया का अपनी देवरानी सादमा से घरेलू विवाद चल रहा था। इसी बीच जीशान ने एक दिन अपने घर के लिए पिज्जा लेकर आया, उसने अपनी बहू को पिज्जा दे दिया।

Read More: Salman Khan Net Worth: क्या आप जानते हैं कि सलमान खान कितने करोड़ के मालिक है? जानिए…. 

जिसके बाद तीनों के बीच जमकर विवाद हो गया। रात में सादिया ने अपने चारों भाइयों-तफसीर, मंताहिर, शहजाद और गुलरेज को अपने घर बुलाया। जब सादिया के भाई आए तो विवाद और बढ़ गया। इस दौरान सादिया के भाई ने गोली चला दी। गोली सादमा को लगी। दो परिवारों के बीच की लड़ाई में मुंताहिर ने गोली चलाई, जो सादमा को लग गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और सादमा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो