भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष ‘जहरीली’ यमुना में डुबकी लगाने के बाद अस्पताल में भर्ती |

भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष ‘जहरीली’ यमुना में डुबकी लगाने के बाद अस्पताल में भर्ती

भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष ‘जहरीली’ यमुना में डुबकी लगाने के बाद अस्पताल में भर्ती

:   Modified Date:  October 26, 2024 / 08:03 PM IST, Published Date : October 26, 2024/8:03 pm IST

नयी दिल्ली, 26 अक्टूबर (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा को खुजली और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद शनिवार को आरएमएल (राम मनोहर लाल) अस्पताल में भर्ती कराया गया। सचदेवा ने दो दिन पहले यमुना की सफाई को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की कथित विफलता को उजागर करने के लिए नदी में डुबकी लगाई थी।

सचदेवा ने बृहस्पतिवार को छठ घाट पर यमुना में डुबकी लगाई और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर 2025 तक नदी को साफ करने के अपने वादे को पूरा करने में ‘विफल’ रहने के लिए निशाना साधा।

सचदेवा को नदी में डुबकी लगाने के बाद त्वचा पर चकत्ते और सांस लेने में थोड़ी तकलीफ का सामना करना पड़ा, जिसके लिए आरएमएल अस्पताल में उनकी जांच की गई और चिकित्सकों ने उन्हें तीन दिनों की दवा दी।

भाजपा नेता को शनिवार सुबह खुजली और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

भाजपा की दिल्ली इकाई के मीडिया प्रकोष्ठ ने एक बयान में कहा कि उन्हें पहले कभी ऐसी कोई समस्या नहीं हुई।

‘आप’ के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने सचदेवा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा कि भाजपा नेताओं को अब यह समझ लेना चाहिए कि उनकी ‘नाटकीयता’ से नदी साफ नहीं होगी।

सचदेवा ने बृहस्पतिवार को नदी के पानी को साफ करने में आप सरकार की ‘विफलता’ के लिए यमुना नदी से माफी मांगी और वादा किया कि अगर भाजपा अगले साल होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करती है, तो उनकी पार्टी यमुना के पुनरुद्धार के लिए एक अलग प्राधिकरण का गठन करेगी।

भाषा जितेंद्र दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)