दिल्ली विस चुनाव : भाजपा की विस्तारित कार्यकारी समिति की बैठक में 2,000 से अधिक लोग शामिल होंगे |

दिल्ली विस चुनाव : भाजपा की विस्तारित कार्यकारी समिति की बैठक में 2,000 से अधिक लोग शामिल होंगे

दिल्ली विस चुनाव : भाजपा की विस्तारित कार्यकारी समिति की बैठक में 2,000 से अधिक लोग शामिल होंगे

:   Modified Date:  July 5, 2024 / 09:34 PM IST, Published Date : July 5, 2024/9:34 pm IST

नयी दिलली, पांच जुलाई (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के नेताओं ने बताया कि पार्टी रविवार को अपनी विस्तारित कार्यकारी समिति की बैठक करेगी जिसमें अगले साल दिल्ली विधानसभा के होने वाले चुनाव के लिए पार्टी की रणनीति पर चर्चा होगी।

पार्टी के एक नेता ने बताया कि जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में होने वाली बैठक में दिल्ली प्रदेश भाजपा के सदस्यों और जिला तथा वार्ड स्तर के पदाधिकारियों सहित 2,000 से अधिक लोग शामिल होंगे।

उन्होंने कहा,‘‘बैठक के केंद्र में 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां होगी और अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी।’’

भाजपा ने दो दशक से अधिक समय से राष्ट्रीय राजधानी में कोई विधानसभा चुनाव नहीं जीता है। आम आदमी पार्टी ‘आप’ लगातार 2015 से दिल्ली की सत्ता में है।

हाल के आम चुनावों में दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीट पर भाजपा की जीत का हवाला देते हुए पार्टी नेताओं ने उम्मीद जताई कि इस बार विधानसभा चुनाव में भी पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

पार्टी नेताओं ने बताया कि वरिष्ठ भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल बैठक को संबोधित करेंगे।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि बैठक में कई राजनीतिक प्रस्ताव पारित किए जाएंगे। उन्होंने कहा, ‘‘बैठक में दिल्ली में लोकसभा चुनाव में भाजपा की भारी जीत के लिए दिल्ली की जनता और पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देने के अलावा आगामी विधानसभा चुनावों पर भी चर्चा होगी।’’

सचदेवा ने कहा कि बैठक में हिस्सा लेने वाले सदस्यों की संख्या अधिक है क्योंकि यह एक विस्तारित कार्यकारी समिति की बैठक है।

दिल्ली भाजपा की कार्यकारी समिति में 300 से अधिक सदस्य हैं, जिनमें वर्तमान और पूर्व पार्टी पदाधिकारी, निर्वाचित प्रतिनिधि और अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हैं।

भाषा धीरज रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)