DCP's son committed suicide by hanging himself

DCP Son Suicide: पुलिस अफसर के नाबालिक बेटे ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी.. मौत से पहले शीशे पर लिखी ऐसी बात कि पढ़कर हर कोई है हैरान

DCP's son committed suicide by hanging himself वेदांतनगर थाने की पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

Edited By :   Modified Date:  October 14, 2024 / 03:53 PM IST, Published Date : October 14, 2024/3:51 pm IST

DCP’s son committed suicide by hanging himself: छत्रपति संभाजीनगर: महाराष्ट्र में एक बड़े पुलिस अधिकारी के 17 वर्षीय बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक का नाम साहिल (17) है। वह स्कूल में पढ़ाई करने के साथ ही कॉम्पिटिशन एक्ज़ाम की तैयारी भी कर रहा था। वेदांतनगर पुलिस ने साहिल के शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Read More: CM Atishi Meet PM Modi: सीएम आतिशी ने की पीएम मोदी से मुलाकात, दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार के बीच सहयोग पर की चर्चा  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ साहिल के पिता शीलवंत नांदेकर मुख्यालय में पुलिस उपायुक्त है। आज सुबह जब वे मॉर्निंग वॉक से लौटे तो घर पर बेटे के कमरे का दरवाजा अंदर से लॉक था। काफी देर तक आवाज लगाने के बाद भी जब साहिल ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने भीतर झांककर देखा। अंदर साहिल का शव फंदे पर लटक रहा था।

शीशे पर लिखी ‘रिस्टार्ट’ की बात

DCP’s son committed suicide by hanging himself : साहिल ने अपनी मौत से पहले कमरे के शीशे पर ‘रिस्टार्ट’ करने की बात लिखी है। उसने लिखा, ‘आई वांट टू रीस्टार्ट’ मैंने जीवन का आनंद लिया है,लव यू बोथ ‘, इस घटना के बाद वेदांतनगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Read Also: Uddhav Thackeray admitted to Hospital : पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे को अचानक किया गया अस्पताल में भर्ती, पत्नी रश्मि ठाकरे भी मौजूद, डॉक्टर ने बताई ये बीमारी 

शुरू हुई मामले की जांच

वेदांतनगर थाने की पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। इस हृदयविदारक घटना के बाद परिवार और दोस्तों में शोक की लहर दौड़ गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। साहिल का अंतिम संस्कार प्रतापनगर श्मशान घाट पर किया गया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो