Balasore curfew: बालासोर शहर में मंगलवार रात तक बढ़ा दिया गया कर्फ्यू, बंद रहेगी इंटरनेट सेवाएं.. | Balasore curfew

Balasore curfew: बालासोर शहर में मंगलवार रात तक बढ़ा दिया गया कर्फ्यू, बंद रहेगी इंटरनेट सेवाएं..

Balasore curfew: बालासोर के जिला प्रशासन ने सोमवार को कहा कि शहर के नगरपालिका क्षेत्रों में कर्फ्यू, कुछ ढिलाई के साथ मंगलवार रात तक जारी रहेगा।

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2024 / 10:14 PM IST, Published Date : June 24, 2024/10:12 pm IST

Balasore curfew: बालासोर। ओडिशा के बालासोर के जिला प्रशासन ने सोमवार को कहा कि शहर के नगरपालिका क्षेत्रों में कर्फ्यू, कुछ ढिलाई के साथ मंगलवार रात तक जारी रहेगा। जिला प्रशासन ने बताया कि नगर पुलिस थाना क्षेत्रों में मंगलवार सुबह पांच बजे से शाम पांच बजे तक कर्फ्यू में ढील दी जाएगी, जबकि सहदेवखुंटा पुलिस थाना क्षेत्र में सुबह पांच बजे से रात नौ बजे तक ढील दी जाएगी।

Read more: Face To Face MP: गौ हत्या, मूर्ति खंडित… MP में भंग हुई शांति, क्या सांप्रदायिक तनाव भड़काने की हो रही है कोई साजिश ? 

सोमवार (17 जून) रात को दो समूहों के बीच झड़प के बाद कर्फ्यू लगाया गया था। इस झड़प में कई लोग घायल हो गये थे। बालासोर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट कर कहा, ‘‘दुर्भावनापूर्ण इरादे से भड़काऊ संदेश, फर्जी सूचना, गलत सूचना साझा करना अपराध है।’’ इसके साथ ही उन्होंने जनता से सतर्क रहने का आग्रह किया।

Read more: CG Naxal News: लाल आतंक के नए मंसूबे.. करवट लेते नए खतरे! क्या एक बार फिर सिर उठाने की कोशिश कर रहे नक्सली? 

Balasore curfew: अधिकारी ने बताया कि एक सप्ताह से बंद शैक्षणिक संस्थान सोमवार को स्थिति में सुधार को देखते हुए फिर से खुल गए। उन्होंने बताया कि इंटरनेट सेवाएं भी बहाल कर दी गई हैं। पुलिस ने बताया कि हिंसा के बाद कुल 89 लोगों को गिरफ्तार किया गया और 21 मामले दर्ज किए गए हैं। इसके अलावा साइबर मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp