Cricketer Ravindra Jadeja joins BJP

Cricketer Ravindra Jadeja joins BJP : क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की राजनीति में एंट्री..हुए बीजेपी में शामिल, पत्नी ने पोस्ट की तस्वीरें

Cricketer Ravindra Jadeja joins BJP : रवींद्र जडेजा का आज से राजनीतिक दौर शुरू हो गया है। जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है।

Edited By :   Modified Date:  September 5, 2024 / 04:42 PM IST, Published Date : September 5, 2024/4:37 pm IST

अहमदाबाद। Cricketer Ravindra Jadeja joins BJP : भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा का आज से राजनीतिक दौर शुरू हो गया है। रविंद्र जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। बता दें कि रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा पहले से ही बीजेपी की विधायक हैं। इतना ही गुजरात विधानसभा के दौरान रविंद्र जडेजा ने अपनी पत्नी के समर्थन में रैलियां भी की थी। भाजपा विधायक और रवींद्र जड़ेजा की पत्नी रिवाबा जाडेजा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नए सदस्य के रूप में उनकी तस्वीरें पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दी। एक्स हैंडल पर अपने पोस्ट में रिवाबा ने बीजेपी सदस्यता कार्ड के साथ अपनी और अपने पति की तस्वीरें भी साझा कीं।

read more : Congress Workers Pitai Video : धरना प्रदर्शन के दौरान आपस में भिड़े कांग्रेसी, मारपीट तक पहुंची बात, जिला युवा अध्यक्ष के चक्कर में हुआ विवाद 

संन्यास के बाद जडेजा की राजनीति में एंट्री

बता दें कि जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा पहले से ही बीजेपी में हैं। वह गुजरात के जामनगर नॉर्थ सीट से बीजेपी की विधायक हैं। अब रवींद्र जड़ेजा राजनीति में नई पारी शुरू करने जा रहे हैं। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि बीजेपी में उनकी क्या भूमिका होगी। वहीं 35 वर्षीय रवींद्र जडेजा ने जून में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की ऐतिहासिक टी20 विश्व कप 2024 जीत के बाद टी20 से संन्यास की घोषणा की थी।

 

बीजेपी का सदस्यता अभियान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता के नवीनीकरण के साथ ही दो सितंबर को केंद्र की इस सत्तारूढ़ पार्टी के साल 2024 के सदस्यता अभियान की शुरुआत हो गई। पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित तमाम केंद्रीय मंत्रियों, पदाधिकारियों ओर नेताओं की मौजूदगी में इस अभियान की शुरुआत की गई। प्रधानमंत्री के बाद शाह, नड्डा और राजनाथ सिंह ने भी पार्टी द्वारा जारी किए गए मोबाइल नंबर पर मिस्ड कॉल देकर भाजपा में अपनी सदस्यता का नवीनीकरण किया।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो