एकतरफा मोहब्बत की खौफनाक दास्तां, शादीशुदा युवक ने शादी से इंकार करने पर युवती को जिंदा जलाया | Creepy Tales of Unilateral Love, Married young man burnt alive for refusing to marry

एकतरफा मोहब्बत की खौफनाक दास्तां, शादीशुदा युवक ने शादी से इंकार करने पर युवती को जिंदा जलाया

एकतरफा मोहब्बत की खौफनाक दास्तां, शादीशुदा युवक ने शादी से इंकार करने पर युवती को जिंदा जलाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : February 3, 2020/11:16 am IST

वर्धा। महाराष्ट्र के वर्धा में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है, जहां एक शादीशुदा शख्स ने एक युवती को शादी से मना करने पर जिंदा ​जला दिया। पीड़िता की उम्र 24 साल है, वह एक वीमेंस कॉलेज में पिछले 7 महीने से पढ़ा रही थी।

ये भी पढ़ें:अर्थव्यवस्था को लेकर आई ये अच्छी खबर, साल के पहले महीने में विनिर्माण में हुआ…

यह खौफनाक वारदात वर्धा में हिंगनघाट के नंदोरी चौक में सोमवार सुबह 7 बजे की है, पेट्रोल से जलने के बाद पीड़िता की हालत गंभीर है, पहले उसका उप-जिला अस्पताल में इलाज कराया गया, बाद में उसे नागपुर के ऑरेंज सिटी हॉस्प‍िटल में रेफर क‍िया गया है।

ये भी पढ़ें: युवाओं के लिए खुशखबरी, रक्षा मंत्रालय में दो लाख से ज्यादा पद खाली,…

बताया जा रहा है कि पीड़िता से उस शख्स ने कई बार प्यार का इज़हार किया लेकिन पीड़िता ने हां नहीं की, तब गुस्से में आकर युवक ने पीड़िता को पेट्रोल डालकर ज‍िंदा ही जला दिया। घटना के बाद पुल‍िस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर ल‍िया गया है। आरोपी खुद शादीशुदा है, उसकी पीड़िता से जान पहचान थी, वह पीड़िता की शादी कहीं और तय हो जाने से नाराज था ज‍िसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें: CAA पर भाजपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- ये गांधी-फिरोज खान की सरकार न…

 
Flowers