Revanna Sex Scandal: फिर ​बढ़ी पूर्व सांसद की मुश्किलें, अदालत ने भेजा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में | Revanna sex scandal

Revanna Sex Scandal: फिर ​बढ़ी पूर्व सांसद की मुश्किलें, अदालत ने भेजा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

Revanna Sex Scandal: फिर ​बढ़ी पूर्व सांसद की मुश्किलें, अदालत ने भेजा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2024 / 07:11 PM IST, Published Date : June 24, 2024/7:11 pm IST

बेंगलुरु: Revanna sex scandal यहां की एक अदालत ने कई महिलाओं के साथ बलात्कार और यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना को सोमवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मामलों की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) की हिरासत अवधि सोमवार को समाप्त होने के बाद प्रज्वल को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Read More: Assam Expulsion: इस गांव के 1500 परिवारों को सरकारी जमीन से किया बेदखल, जिला आयुक्त ने बताई ये वजह 

Revanna sex scandal जनता दल (सेक्युलर) के संरक्षक और पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा के 33 वर्षीय पोते प्रज्वल हालिया चुनाव में हासन संसदीय क्षेत्र को बरकरार रखने में असफल रहे थे। एसआईटी ने 31 मई को जर्मनी से बेंगलुरु हवाई अड्डे पर उतरते ही रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया था।

Read More: Up Crime: सिलेंडर से गैस लीक होने के बाद घर में लगी आग, मां और दो बच्चे जिंदा जले, गांव में पसरा मातम 

हासन में हुए मतदान के एक दिन बाद 27 अप्रैल को प्रज्वल जर्मनी के लिए रवाना हो गये थे। उनके खिलाफ ‘ब्लू कॉर्नर’ नोटिस भी जारी किया गया था। प्रज्वल रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न के तीन मामले दर्ज हैं। उन पर बलात्कार का भी आरोप है। कथित यौन शोषण के मामले तब प्रकाश में आए, जब 26 अप्रैल को हासन में लोकसभा चुनाव से पहले प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित अश्लील वीडियो वाले पेन-ड्राइव सामने आए। प्रज्वल के खिलाफ दर्ज मामलों के बाद जद (एस) ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp