अदालत ने कांस्टेबल की हत्या के मुख्य आरोपी को 2 दिन की हिरासत में भेजा |

अदालत ने कांस्टेबल की हत्या के मुख्य आरोपी को 2 दिन की हिरासत में भेजा

अदालत ने कांस्टेबल की हत्या के मुख्य आरोपी को 2 दिन की हिरासत में भेजा

:   Modified Date:  October 1, 2024 / 10:00 PM IST, Published Date : October 1, 2024/10:00 pm IST

नयी दिल्ली, एक अक्टूबर (भाषा) दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल की हत्या से संबंधित मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी को मंगलवार को यहां की एक अदालत ने दो दिन की हिरासत में भेज दिया। दिल्ली के नांगलोई इलाके में कांस्टेबल को कथित तौर पर कार से टक्कर मारने के बाद 10 मीटर तक घसीटा गया था।

न्यायाधीश ने धर्मेंद्र को तीन अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। मामले में सह-आरोपी रजनीश को भी तीन दिन की हिरासत अवधि समाप्त होने पर उसी दिन अदालत में पेश किया जाएगा।

न्यायाधीश ने पुलिस के अनुरोध पर यह आदेश दिया। पुलिस ने अपनी अर्जी में दावा किया था कि रजनीश से आमना-सामना कराने के लिए धर्मेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ जरूरी है।

नांगलोई थाने में तैनात कांस्टेबल संदीप मलिक (30) को वीना एन्क्लेव के पास रविवार सुबह सादे कपड़ों में ड्यूटी के दौरान मारुति वैगनआर कार ने कुचल दिया।

पुलिस के अनुसार कार धर्मेंद्र चला रहा था और रजनीश बगल में बैठा था, तभी उसने मोटरसाइकिल सवार कांस्टेबल को टक्कर मार दी।

प्राथमिकी के मुताबिक, संदीप ने धर्मेंद्र और रजनीश को सड़क पर शराब पीने के लिए डांटा था, जिसके बाद दोनों ने गुस्से में आकर कथित तौर पर कार से उन्हें कुचल दिया।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद धर्मेंद्र कार को मौके पर ही छोड़कर भाग गया। रजनीश को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि धर्मेंद्र को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने हत्या की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

भाषा अविनाश माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)