contractual employees permanent order by state government

Samvida Karmchari Niymitikaran: नगरीय निकाय के संविदा कर्मी होंगे नियमित!.. बैंक खातों में सैलरी भुगतान समेत यह भी है मांगे, आप भी पढ़े

बैठक के बाद अपनी मांगो के संबंध में बीडीओ को ज्ञापन भी सौंपा गया।

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2024 / 08:15 PM IST, Published Date : September 11, 2024/8:15 pm IST

पटना: बिहार राज्य में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले है। राज्य की विपक्षी पार्टी और सत्ता दल दोनों ही आंदोलनरत कर्मचारियों के नियमितीकरण और स्थाईकरण जैसे मांगो पर संज्ञान लेने की बातें कहते रहे है। (contractual employees permanent order by state government) वही अब अनियिमित, संविदा, और अनुबन्धित कर्मचारियों की उम्मीदे सरकार से बढ़ चुकी हैं। जाहिर हैं चुनाव नजदीक होने से उन्हें सरकार की ओर से सौगात मिलने की भी संभावना है।

Samvida Employee Regularization Latest News

हुई महत्वपूर्ण बैठक

इसी कड़ी में समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर कालाजार इमारत में सोमवार को बिहार राज्य अनुरक्षक संघ कल्याणपुर की महत्वपूर्ण मीटिंग संपन्न हुई। इस पूरे बैठक की अध्यक्षता संघ के प्रखंड अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह ठाकुर कर रहे थे जबकि संचालन प्रखंड सचिव दीपक कुमार ने की। चीफ गेस्ट के तौर पर जिला अध्यक्ष बिहार राज्यअनुरक्षक संघ जितेन्द्र कुमार कुशवाहा मौजूद रहे।

ये मांगे रही शामिल

इस मीटिंग में नल जल योजना में चयनित अनुरक्षक को बकाया मानदेय का भुगतान तत्काल करने। नल जल योजना में उपभोक्ता से बकाया राशि का भुगतान कराने। नल जल योजना में चयनित अनुरक्षक को नियमित करने। चयनित अनुरक्षक को स्वयं के बैंक खाता में भुगतान करने। (contractual employees permanent order by state government) अनुरक्षक को सरकारी कर्मचारी का दर्जा देने, नगर निकाय क्षेत्र मे पड़ने वाले अनुरक्षक, कर्मी का बकाया मानदेय का भुगतान करने और नल जल योजना नगर निकाय क्षेत्र पड़ने वाले अनुरक्षक व कर्मी को नियमित करने जैसी मांगो पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक के बाद अपनी मांगो के संबंध में बीडीओ को ज्ञापन भी सौंपा गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp