MLA Johari Lal Meena's Son Arrested on Rape Case

नाबालिग से रेप के मामले में गिरफ्तार हुआ कांग्रेस विधायक का बेटा, पीड़िता ने लगाया रेप कर वीडियो बनाने का आरोप

कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे को नाबालिग से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया! Johari Lal Meena's Son Arrested on Rape Case

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2023 / 10:06 AM IST, Published Date : January 10, 2023/9:47 am IST

जयपुर: Johari Lal Meena’s Son Arrested on Rape Case राजगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे को एक नाबालिग के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। महुवा के थानाधिकारी जितेंद्र सोलंकी ने बताया कि विधायक के पुत्र दीपक उर्फ दिलीप मीणा को पॉक्सो एक्ट से संबंधित मामलों की सुनवाई कर रही एक अदालत के समक्ष पेश किया गया, जिसने उसे 13 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Read More: शादी का झांसा देकर बनाते हैं शारीरिक संबंध तो नहीं लगेगा रेप केस, हाईकोर्ट का बड़ा फैसला 

Johari Lal Meena’s Son Arrested on Rape Case उन्होंने बताया कि दीपक फरवरी 2021 में एक नाबालिग के साथ हुई सामूहिक बलात्कार के मामले के तीन आरोपियों में से एक है। मामले में दो आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पॉक्सो अदालत के निर्देश पर दीपक को गिरफ्तार किया गया है। सोलंकी ने कहा कि आरोपी दीपक मीणा को 13 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Read More: आ गई 10वीं-12वीं के एग्जाम की पूरी डेटशीट, 16 फरवरी से शुरू होंगे एग्जाम…देखें 

उन्होंने कहा कि अदालत ने मामले का संज्ञान लिया और दीपक को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। मामले में दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि नाबालिग लड़की (15) द्वारा दौसा जिले के मंडावर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। सामूहिक बलात्कार की यह घटना फरवरी, 2021 में हुई और मार्च 2022 में मामला दर्ज करवाया गया। शिकायत में आरोप है कि आरोपी लड़की को महवा-मंडावर रोड स्थित एक होटल में ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और ब्लैकमेल करने के लिए उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

Read More: Shani Gochar 2023: कुंभ राशि में शनि का गोचर, मिलेगी साढ़ेसाती से पूरी तरह मुक्ति, वृश्चिक राशि वालों पर रहेगी ढैया

पुलिस ने बताया कि घर से नकदी और आभूषण गायब होने के बाद लड़की के परिवार के सदस्यों द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत की जांच के दौरान यह मामला सामने आया। मामले में परिजनों ने शुरू में चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक