Congress leaders attacked former minister Rajendra Singh Gudha

‘मुझे मुक्का मारा, लात मारी और विधानसभा के अध्यक्ष ने बोलने तक नहीं दिया’, फूट-फूट कर रोने लगे पूर्व मंत्री

Congress leaders attacked former minister Rajendra Singh Gudha मैं सदन में जवाब दूंगा। हमें बोलने नहीं दिया गया लेकिन अब मैं आजाद हूं।"

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2023 / 01:24 PM IST, Published Date : July 24, 2023/1:24 pm IST

Congress leaders attacked former minister Rajendra Singh Gudha: जयपुर। राजस्थान कैबिनेट से हटाए जाने के बाद राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने गहलोत सरकार सहित अन्य कांग्रेस नेताओं पर जमकर जुबानी हमला बोला है। राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा कि राज्य में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार बढ़ रहे हैं और उन्होंने राज्य में महिलाओं की स्थिति पर राज्य विधानसभा में जो टिप्पणी की थी, उसमें कुछ भी गलत नहीं था।

Read more: Ujjain News: बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे अभिनेता आशुतोष राणा, नंदीहाल में बैठकर सुनाया शिव तांडव

पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने आगे कहा कि लगभग 50 लोगों ने मुझ पर हमला किया। मुझे मुक्का मारा, लात मारी और कांग्रेस नेताओं ने मुझे विधानसभा से खींचकर बाहर निकाल दिया। राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष ने मुझे बोलने तक नहीं दिया। मेरे ऊपर आरोप लगे कि मैं बीजेपी के साथ हूं। मैं जानना चाहता हूं कि मेरी गलती क्या है?

Read more: Chhatarpur News: पेशाब कांड के बाद एक और दलित के साथ अमानवीय हरकत, शिकायत मिलने पर पंचायत ने पीड़ित को ही सुनाया तुगलकी फरमान 

Congress leaders attacked former minister Rajendra Singh Gudha: साथ ही गुढ़ा ने आगे कहा कि वह इस मामले में माफी नहीं मांगेंगे। पत्रकारों से बात करते हुए गुढ़ा ने कहा, “मैं माफी क्यों मांगूंगा, मेरी गलती क्या थी। मैंने कुछ गलत नहीं कहा, प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहे हैं। मैं सदन में जवाब दूंगा। हमें बोलने नहीं दिया गया लेकिन अब मैं आजाद हूं।”

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें