Congress leader Rahul Gandhi called the NEET scam a disaster

Rahul Gandhi on NEET: नीट घोटाले को राहुल गांधी ने बताया आपदा, वीडियो जारी कर पीएम मोदी से कर दी ये मांग

नीट घोटाले को राहुल गांधी ने बताया आपदा,पीएम मोदी से कर दी ये मांगः Congress leader Rahul Gandhi called the NEET scam a disaster

Edited By :   Modified Date:  June 28, 2024 / 06:01 PM IST, Published Date : June 28, 2024/6:01 pm IST

नई दिल्लीः Rahul Gandhi on NEET नीट परीक्षा में हुई धांधली को लेकर देश में लगातार सियासत हो रही है। राज्यों के अलावा देश की संसद में भी इसे लेकर जमकर बहस हो रही है। लोकसभा में विपक्ष शुक्रवार (28 जून) को मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट-यूजी पेपर लीक मामले पर बहस करना चाहता था, लेकिन हंगामे के बीच लोकसभा की कार्यवाही सोमवार (1 जुलाई 2024) 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। इसके बाद राहुल गांधी ने एक वीडिया जारी कर कहा कि नीट में धांधली एक आपदा की तरह है। उन्होंने पीएम मोदी से चर्चा कराने का आग्रह भी किया।

Read More : कौन है फर्जी थानेदारनी मोना? कमरे से मिला लाखों का कैश और अहम दस्तावेज, कई बड़े अधिकारियों से थी पहचान.. 

Rahul Gandhi on NEET राहुल गांधी ने कहा कि इंडिया गठबंधन नीट एग्जाम और पेपर लीक मामले को लेकर सरकार के साथ बहस करना चाहता है। हमें आज संसद में ऐसा करने की सलाह नहीं दी गई। यह एक गंभीर मामला है, जो पूरे भारत में लाखों परिवारों को परेशान कर रही है। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मुद्दे पर बहस करने और छात्रों को सम्मान देने का आग्रह करते हैं।”

Read More : Jio Recharge Plans: Jio ने ग्राहकों को दिया जोर का झटका, अब नहीं मिलेगा इस सस्ते प्लान का फायदा, यहां देखें पूरी लिस्ट.. 


बता दें कि लोकसभा में नीट पर हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही सोमवार तक स्थगित कर दी गई है। देश में नीट की परीक्षा 5 मई को आयोजित की गई थी, जिसमें लगभग 24 लाख कैंडिडेट ने भाग लिया था। परिणाम 4 जून को घोषित किए गए थे, लेकिन इसके बाद अन्य अनियमितताओं के अलावा बिहार जैसे राज्यों में नीट को लेकर प्रश्न पत्र लीक के आरोप लगाए गए।