Parliament Session: कांग्रेस ने अपने सांसदों के लिए जारी किया तीन लाइन का व्हिप, कल लोकसभा में मौजूद रहने का दिया आदेश | Parliament Session

Parliament Session: कांग्रेस ने अपने सांसदों के लिए जारी किया तीन लाइन का व्हिप, कल लोकसभा में मौजूद रहने का दिया आदेश

Parliament Session: कांग्रेस ने अपने सांसदों के लिए जारी किया तीन लाइन का व्हिप, कल लोकसभा में मौजूद रहने का दिया आदेश

Edited By :   Modified Date:  June 25, 2024 / 06:47 PM IST, Published Date : June 25, 2024/6:47 pm IST

नई दिल्ली: Parliament Session 18वीं लोकसभा के पहले सत्र का आज दूसरा दिन है। इसी बीच कांग्रेस ने तीन लाइन का व्हिप जारी कर 26 जून को अपने सभी सांसदों को संदन में मौजूद रहने को कहा है। दरअसल, कल यानी 26 जून को लोकसभा स्पीकर पद के लिए चुनाव होना है। एनडीए की ओर से ओम बिरला तो विपक्षी गठबंधन की तरफ से सुरेश को उम्मीदवार बनाया गया है। ये भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में दूसरी बार चुनाव हो रहा है।

Read More: कल से पूरे प्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी, चलेंगी तेज हवाएं, सरकार ने कलेक्टरों के दिए ये अहम निर्देश 

Parliament Session इसको लेकर सत्ताधारी दल और विपक्षी दलों में तकरार देखने को मिल रही है। ये चुनाव कल यानि बुधवार को होने वाला है। कांग्रेस संसदीय दल की ओर से सांसदों को लिखी चिट्ठी में कहा, “कल लोकसभा में बहुत अहम मुद्दा लाया जाएगा। लोकसभा में कांग्रेस पार्टी के सभी सदस्यों से निवेदन किया जाता है कि कृपया सुबह 11 बजे से सदन के स्थगित होने तक सदन में उस्थित रहें। इस संदेश को बहुत महत्वपूर्ण माना जाए।”

Read More: Good News for Govt employees: सरकारी कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज! पुरानी पेंशन को लेकर राज्य सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान… 

वहीं, बीजेपी ने भी अपने सभी सांसदों को व्हिप जारी कर बुधवार को लोकसभा अध्यक्ष के चुनाव के लिए सत्र के दौरान उपस्थित रहने का निर्देश दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp