CM Bhagwant Mann Attack on BJP: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़के सीएम मान, बोले- ये तानाशाही है... | CM Bhagwant Mann Attack on BJP

CM Bhagwant Mann Attack on BJP: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़के सीएम मान, बोले- ये तानाशाही है…

CM Bhagwant Mann Attack on BJP: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़के पंजाब के सीएम भगवंत मान ने प्रतिक्रिया दी है।

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2024 / 04:04 PM IST, Published Date : March 22, 2024/4:04 pm IST

CM Bhagwant Mann Attack on BJP: नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़के पंजाब के सीएम भगवंत मान ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि देश में सबसे ज्यादा हेट स्पीच भाजपा देती है। उन्होंने AAP के मोहल्ला क्लीनिकों के लिए राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन का फंड रोक दिया। वे चाहते हैं कि कोई भी विपक्षी नेता आगामी चुनावों के लिए प्रचार ना कर पाए। वे व्लादिमीर पुतिन के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। ये तानाशाही है।

Read more: Govt Witness: फिर बढ़ी केजरीवाल की मुश्किलें, के कविता बनेंगी ED के लिए सरकारी गवाह! 

CM Bhagwant Mann Attack on BJP: उन्होंने आगे कहा कि देश में सबसे ज्यादा हेट स्पीच भाजपा देती है। बीजेपी ने AAP के मोहल्ला क्लीनिकों के लिए राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन का फंड रोक दिया। वे चाहते हैं कि कोई भी विपक्षी नेता आगामी चुनावों के लिए प्रचार न कर पाए। वे व्लादिमीर पुतिन के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। ये सरासर तानाशाही है। वहीं आम आदमी पार्टी ने केंद्र पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि कायर तानाशाह कान खोलकर सुन लें, अरविंद केजरीवाल के साथ पूरा देश खड़ा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp