CISF Women Constable Suspended: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला कांस्टेबल निलंबित, वीडियो आया सामने.. | CISF Women Constable Suspended

CISF Women Constable Suspended: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला कांस्टेबल निलंबित, वीडियो आया सामने..

CISF Women Constable Suspended: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला कांस्टेबल निलंबित, वीडियो आया सामने..

Edited By :   Modified Date:  June 6, 2024 / 07:57 PM IST, Published Date : June 6, 2024/7:37 pm IST

CISF Women Constable Suspended: चंडीगढ़। CISF के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर भाजपा नेता और अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के मामले में CISF ने महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है और उसके खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में FIR के लिए शिकायत दी है।

Read more: मां लक्ष्‍मी की कृपा से इन 5 राशियों को होगी धन प्राप्ति, बन रहे तरक्की के योग, भाग्‍य देगा साथ… 

बता दें कि कंगना को थप्पड़ मारने वाली जवान महिला का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है। वह किसान आंदोलन पर कंगना के बयान से नाराज थी। फिलहाल इस पूरे मामले में महिला जवान को हिरासत में ले लिया गया है। दरअसल, कंगना रनौत चुनाव जीतने के बाद भाजपा की बैठक में शामिल होने के लिए विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट UK707 से दिल्ली के लिए निकल रही थीं।

Read more: DMK समर्थकों ने अन्नामलाई की हार का जश्न मनाने के लिए दी बकरे की बलि, भयावह Video सामने आने के बाद BJP ने की कार्रवाई की मांग…

CISF Women Constable Suspended: तभी सिक्योरिटी चेक के दौरान उनकी महिला जवान से कहासुनी हो गई और उन्होंने महिला जवान ने उन्होंने थप्पड़ मार दिया। कंगना को हिट करने के बाद कुलविंदर कौर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो कह रही है कि कंगना ने कहा था कि 100-100 रुपए की खातिर लोग किसान आंदोलन में बैठ रहे है। जब उसने यह बयान दिया तो मेरी मां भी वहां बैठी थी।

 

 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो