Pani Me Mili Chipkali : आइसक्रीम, चिप्स और अब पानी की बंद बोतल में मिली ये चीज, देखकर उड़े लोगों के होश, मचा बवाल |

Pani Me Mili Chipkali : आइसक्रीम, चिप्स और अब पानी की बंद बोतल में मिली ये चीज, देखकर उड़े लोगों के होश, मचा बवाल

Pani Me Mili Chipkali : आइसक्रीम, चिप्स और अब पानी की बंद बोतल में मिली ये चीज, देखकर उड़े लोगों के होश, मचा बवाल

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2024 / 09:51 AM IST, Published Date : June 24, 2024/9:51 am IST

झारखंड। Pani Me Mili Chipkali : इन दिनों खाने-पीने की चीजों में ऐसी-ऐसी चीजें निकल रही हैं, जिन्हें देखकर बाहर का खाना खाने से पहले लोगों को अब सौ बार सोचना पड़ा रहा है। कुछ दिनों पहले ही आइसक्रीम से इंसान की कटी हुई उंगली निकली थी। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। इस घटना के कुछ ही दिनों के बाद ही  चिप्स के पैकेट से मरा हुआ मेंढक निकला था। वहीं एक बार एक ऐसा ही मामला सामने आया जहां पानी की बंद बोतल में मरी हुई छिपकली मिली जिसे एक कस्टमर ने झारखंड रेलवे स्टेशन के पास से खरीदा था।

Read More: Raisen News : अऩियंत्रित होकर पलटी शराब से भरी कार, हादसे के बाद शराब के लिए लोगों में मची लूट 

दरअसल, झारखंड के टाटानगर स्टेशन पार्किंग के पास मंडल कांग्रेस के अध्यक्ष मुन्ना मिश्रा व अरुण सिंह अपने कुछ साथियों के साथ बैठे थे। इस दौरान प्यास लगने पर पार्किंग की दुकान से पानी की बोतल मंगवाया। मुन्ना मिश्रा जैसे ही पानी की बोतल खोलने वाला था कि उसकी नजरबोतल में मरी हुई छिपकली पर पड़ी। इससे पानी की बोतल का सील नहीं तोड़ा और बोतल पर दर्ज नंबर पर फोन किया, जिसके बाद बोतल में छिपकली मिलने के बाद संचालक दुकान बंद कर भाग गया।

Read More: Excise policy scam case: सीएम अरविंद केजरीवाल ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, HC के जमानत पर रोक वाले आदेश के खिलाफ दायर की याचिका 

Pani Me Mili Chipkali : वहीं सूचना मिलते ही डिस्ट्रीब्यूटर तत्काल मौके पर पहुंचा और मामले को खत्म करने का अनुरोध करने लगा, लेकिन दोनों सहमत नहीं हुए। इधर, मुन्ना मिश्रा को डिस्ट्रीब्यूटर ने बताया कि जमशेदपुर में सिल्की ड्रॉप पानी का बोतल हाइवे स्थित भिलाई पहाड़ी एवं पश्चिम बंगाल के बलरामपुर प्लांट से आता है, जिसके बाद मुन्ना मिश्रा ने कहा कि फूड सेफ्टी अधिकारी से पानी की विभागीय जांच कराने की मांग करेंगे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp