मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने ऑनलाइन बाल शोषण सामग्री उजागर किए जाने पर कार्रवाई का वादा किया |

मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने ऑनलाइन बाल शोषण सामग्री उजागर किए जाने पर कार्रवाई का वादा किया

मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने ऑनलाइन बाल शोषण सामग्री उजागर किए जाने पर कार्रवाई का वादा किया

:   Modified Date:  July 7, 2024 / 10:44 PM IST, Published Date : July 7, 2024/10:44 pm IST

हैदराबाद, सात जुलाई (भाषा) तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी और उपमुख्यमंत्री मल्लू भट्टी विक्रमार्क ने रविवार को कहा कि सोशल मीडिया पर बाल शोषण सामग्री के मुद्दे पर उचित कार्रवाई की जाएगी। तेलुगु अभिनेता साई धरम तेज ने इस मुद्दे को उठाया था।

अभिनेता ने तेलुगु यूट्यूबर की एक व्यक्ति और एक लड़की से जुड़े वीडियो पर की गई ‘‘अनुचित’’ टिप्पणियों के बारे में पोस्ट किया। एक इंटरनेट उपयोगकर्ता की पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए तेज ने कहा, ‘‘यह वीभत्स, घृणित और डरावना है।’’

तेज ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘सोशल मीडिया पर इस तरह के राक्षसों पर किसी का ध्यान नहीं जाता है। ऐसे लोग बच के निकल जाते हैं। ये लोग तथाकथित मनोरंजन के नाम पर बाल शोषण करते हैं। बाल सुरक्षा समय की मांग है।’’

अभिनेता ने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों को टैग करते हुए उनसे भविष्य में इस तरह के भयावह कृत्यों को रोकने के लिए आवश्यक कार्रवाई करने का अनुरोध किया।

रेवंत रेड्डी और भट्टी विक्रमार्क ने इस मुद्दे को उठाने के लिए ‘एक्स’ पर तेज को धन्यवाद देते हुए कहा कि बाल सुरक्षा तेलंगाना सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

भाषा आशीष शफीक

शफीक

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)