...इस तरह बाल-बाल बचे मुख्यमंत्री, महज कुछ इंच की दूरी से निकल गई फर्राटा भरती ट्रेन |

…इस तरह बाल-बाल बचे मुख्यमंत्री, महज कुछ इंच की दूरी से निकल गई फर्राटा भरती ट्रेन

मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू बड़े हादसे का शिकार होने से बाल बाल बचे। मिली खबर के अनुसार एक ट्रेन सीएम नायडू के बहुत ही करीब से निकल गई और सीएम महज कुछ इंच की दूरी से बच गए।

Edited By :   Modified Date:  September 6, 2024 / 04:55 PM IST, Published Date : September 6, 2024/4:53 pm IST

नईदिल्ली: Chief Minister N Chandrababu Naidu  आंध्र प्रदेश में इन दिनों बाढ़ का कहर जारी है, बीते दिन गुरूवार को बाढ़ पीड़ित इलाकों का दौरा कर रहे थे। इसी बीच मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू बड़े हादसे का शिकार होने से बाल बाल बचे। मिली खबर के अनुसार एक ट्रेन सीएम नायडू के बहुत ही करीब से निकल गई और सीएम महज कुछ इंच की दूरी से बच गए।

आपको बता दें ​कि भारी बारिश के कारण आंध्र प्रदेश के कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात बन गई हैं, सीएम चंद्रबाबू नायडू ने हाल ही में अधिकारियों से इस संबंध में चर्चा करके जानकारी ली है।

इस तरह बाल बाल बचे सीएम नायडू

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार सीएम नायडू गुरुवार को बाढ़ पीड़ित इलाकों का जायजा ले रहे थे। उस दौरान वह मधुरा नगर रेलवे ब्रिज पर थे। यह ​ब्रिज खासतौर से सिर्फ रेल यातायात के लिए तैयार हुआ है, जिस पर पैदल चलने के लिए बहुत ही थोड़ी ही जगह है। ऐसे में नायडू पटरियों के पास चलने लगे और अचानक उसी पटरी पर तेज रफ्तार ट्रेन आ गई।

read more:  Sex Racket busted: मालिश के नाम पर सेक्स का कारोबार! युवतियों को जबरन धंधे में धकेल रहा था प्रबंधन 

वहीं मौके पर मौजूद अलर्ट सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल नायडू को पटरियों से खींच लिया और बगल से ही ट्रेन गुजर गई। रिपोर्ट के अनुसार, सीएम नायडू महज कुछ इंच से बच गए। खास बात यह है कि बीते 5 दिनों से बाढ़ पीड़ित इलाकों का दौरा कर रहे नायडू कई बार सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़ते नजर आए हैं। इस दौरान वह घुटने तक गहरे पानी में उतरे और NDRF की नौकाओं पर चढ़ते हुए भी देखे गए।

read more:  Post Office Scheme: बेटियों का भविष्य सुनहरा बनाने के लिए इस सरकारी योजना में करें निवेश, मात्र इतने साल में मिलेंगे लाखों रुपए

मुख्यमंत्री ने गुरुवार को विजयवाड़ा में रेलवे के छोटे पुल के ऊपर से बाढ़ की स्थिति का आकलन किया। इस दौरान उनके साथ कई अधिकारी और एनएसजी कमांडो भी थे। निरीक्षण के समय एक ट्रेन के तेजी से गुजरने के दौरान नायडू पुल की रेलिंग के पास बिना किसी भय के, एक संकरे प्लेटफॉर्म पर खड़े रहे। ट्रेन में सवार यात्रियों ने मुख्यमंत्री के कार्य की प्रशंसा की है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो