Monsoon Session of Parliament: संसद के मानसून सत्र का सातवां दिन आज, 6 नए बिल पेश कर सकती है केंद्र सरकार... | Monsoon Session of Parliament

Monsoon Session of Parliament: संसद के मानसून सत्र का सातवां दिन आज, 6 नए बिल पेश कर सकती है केंद्र सरकार…

Monsoon Session of Parliament: संसद के मानसून सत्र का सातवां दिन आज, 6 नए बिल पेश कर सकती है केंद्र सरकार...

Edited By :   Modified Date:  July 30, 2024 / 07:15 AM IST, Published Date : July 30, 2024/7:15 am IST

Monsoon Session of Parliament: नई दिल्ली। संसद के मानसून सत्र का आज सातवां दिन है। सुबह 11 बजे इसकी कार्यवाही फिर से शुरू होगी। इस सत्र में आज केंद्र सरकार 6 नए बिल पेश कर सकती है। वहीं इस सत्र के दौरान वित्त मंत्री सीतारमण शाम 4 बजे बजट पर विपक्ष के आरोपों का जवाब देंगी।

Read more: Singrauli Borewell News Update: घंटों की मशक्कत के बाद भी नहीं बच पाई मासूम की जान, खुले बोरवेल में गिरी बच्ची की हुई मौत… 

वहीं बीते छठे दिन संसद में बजट और दिल्ली हादसे पर चर्चा रही। वहीं विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने देश के युवाओं के लिए बेरोजगारी का चक्रव्यूह बना दिया है। एक तरफ बेरोजगारी का चक्रव्यूह और दूसरी तरफ पेपर लीक का चक्रव्यूह। बजट में वित्त मंत्री ने ‘पेपर लीक’ पर एक भी शब्द नहीं बोला, शिक्षा पर 20 साल में सबसे कम बजट दिया गया है।

Read more: आज इन राशि के लोगों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, मान-सम्मान के साथ धन दौलत में होगी वृद्धि 

Monsoon Session of Parliament: वहीं राहुल गांधी ने आगे कहा कि बजट में सरकार ने मध्यम वर्ग के साथ धोखा किया है, अब मध्यम वर्ग सरकार का साथ छोड़कर ‘इंडिया’ गठबंधन के साथ आ रहा है। राहुल गांधी ने सरकार को घेरते हुए आगे कहा कि जहां आपको मौका मिलता है आप चक्रव्यूह बना देते हैं और हम चक्रव्यूह को तोड़ने का काम करते हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers