Central government announced bonus for 12 lakh railway employees | Centrel Cabinet All Decisions

Central government announced bonus: सरकारी कर्मचारी-अफसरों पर बोनस की बारिश.. 12 लाख कर्मचारियों की जमकर मनेगी दशहरा-दीवाली.. जानें कब तक आएगा बैंक खाते में रकम

Central government announced bonus for 12 lakh railway employees जानकारी के अनुसार केंद्रीय कैबिनेट ने 11,72,240 रेल विभाग के कर्मचारियों को 2028.57 करोड़ रुपये के 78 दिनों के बोनस के भुगतान को मंजूरी दी है।

Edited By :   Modified Date:  October 3, 2024 / 09:19 PM IST, Published Date : October 3, 2024/9:19 pm IST

Central government announced bonus for 12 lakh railway employees: नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में रेलवे कर्मचारियों को लेकर सरकार ने बड़ा फैसला लिया हैं। मोदी सरकार ने देशभर के करीब 12 लाख रेलवे कर्मचारियों के लिए दीवाली बोनस दिए जाने का फैसला लिया हैं। केंद्रीय रेलमंत्री अश्विनी विश्वं ने इसकी जानकारी दी हैं।

Supreme Court Canteen on Navratri: सुप्रीम कोर्ट के कैंटीन में ही नवरात्रि का असर.. नहीं मिलेगा नॉनवेज और प्याज-लहसुन वाले आइटम, वकीलों ने जताया विरोध

Central government announced bonus for 12 lakh railway employees: जानकारी के अनुसार केंद्रीय कैबिनेट ने 11,72,240 रेल विभाग के कर्मचारियों को 2028.57 करोड़ रुपये के 78 दिनों के बोनस के भुगतान को मंजूरी दी है। बोनस की यह राशि विभिन्न श्रेणियों के रेलवे कर्मचारियों जैसे ट्रैक मेंटेनर, लोको पायलट, ट्रेन मैनेजर (गार्ड), स्टेशन मास्टर, पर्यवेक्षक, तकनीशियन, तकनीशियन हेल्पर, पॉइंट्समैन, मंत्रालयिक कर्मचारी और अन्य ग्रुप एक्ससी कर्मचारियों को दी जाएगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो