CBI takes big action in Kolkata rape-murder case, arrests 3 people after former principal

Kolkata Rape-Murder Case Update: कोलकाता रेप-मर्डर मामले में सीबीआई का बड़ा एक्शन, पूर्व प्राचार्य के बाद 3 और लोगों को किया गिरफ्तार, अस्पताल में करते थे इस चीज की सप्लाई

CBI takes big action in Kolkata rape-murder case, arrests 3 people after former principal

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2024 / 07:16 AM IST, Published Date : September 3, 2024/7:15 am IST

कोलकाता : Kolkata Rape-Murder Case Update पश्चिम बंगाल में केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने सोमवार को आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के पूर्व प्राचार्य डॉ. संदीप घोष और तीन अन्य को संस्थान में ‘‘वित्तीय अनियमितता’’ में कथित संलिप्तता को लेकर गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

Read More : 24 घंटे में बदलेगी इन राशियों की किस्मत, बुध गोचर करेंगे मालामाल, हर काम में मिलेगी कामयाबी 

Kolkata Rape-Murder Case Update अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीन अन्य लोगों में घोष का सुरक्षाकर्मी अफसर अली (44) और अस्पताल के विक्रेता बिप्लव सिंघा (52) और सुमन हजारा (46) शामिल हैं, जो अस्पताल को सामग्री की आपूर्ति किया करते थे। घोष की गिरफ्तारी के एक घंटे के भीतर ही सीबीआई अधिकारियों ने तीन और गिरफ्तारियां की हैं। आरजी कर अस्पताल की एक प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ कथित बलात्कार और हत्या के मामले में घोष से सीबीआई के साल्ट लेक कार्यालय में 15वें दिन भी पूछताछ की गई। बाद में, उन्हें यहां सीबीआई के निजाम पैलेस कार्यालय ले जाया गया, जहां एजेंसी की भ्रष्टाचार रोधी शाखा का दफ्तर है। वहां उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

Read More : Aaj Ka Rashifal: शिवजी का जलाभिषेक से दूर होगी हर बाधा, चमक उठेगी इन राशि वालों की किस्मत, होगी पैसों की बंपर बारिश 

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल डॉ. सीवी आनंद बोस ने घोष की गिरफ्तारी को अंत की शुरुआत बताया। बोस ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘यह अंत की शुरुआत है।’’ हालांकि उन्होंने इस बारे में विस्तार से नहीं बताया। कलकत्ता उच्च न्यायालय ने 23 अगस्त को अस्पताल में कथित वित्तीय अनियमितताओं की जांच का जिम्मा राज्य द्वारा गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) से सीबीआई को स्थानांतरित करने का आदेश दिया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp