case of fraud registered against 6 people including Remo D'Souza and his wife Lizelle

Case Filed Against Remo D’Souza : कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और पत्नी लिजेल समेत 6 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, इस डांस ग्रुप ने लगाया आरोप

Edited By :   Modified Date:  October 19, 2024 / 05:52 PM IST, Published Date : October 19, 2024/5:52 pm IST

मुंबई : Case Filed Against Remo D’Souza : बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा और पांच अन्य लोगों के खिलाफ एक डांस ग्रुप के साथ धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया गया है। मुंबई के ठाणे पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, शनिवार को ये शिकायत दर्ज करवाई गई थी। रेमो और उनकी पत्नी समेत अन्य सभी लोऑगन पर 11.96 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है।

यह भी पढ़ें : Narayanpur IED Blast Update : ITBP के 2 जवान हुए शहीद, दो की हालत सामान्य, IED ब्लास्ट में घायल हुए थे 4 जवान 

रेमो समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Case Filed Against Remo D’Souza :  एक अधिकारी ने बताया कि, एक 26 साल के डांसर ने रेमो डिसूजा, उनकी पत्नी लिजेल और पांच अन्य लोगों पर ये आरोप लगाया है। पीड़ित डांसर ने 16 अक्टूबर को मुंबई के मीरा रोड पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने रेमो डिसूजा और अन्य 6 लोगों के खिलाफ धारा 465 (जालसाजी), 420 (धोखाधड़ी) और भारतीय न्याय संहिता की अन्य धाराओं तले इस मामले को दर्ज कर लिया है।

शिकायत के मुताबिक, डांसर और उसके ग्रुप के साथ साल 2018 से जुलाई 2024 तक के बीच धोखाधड़ी की गई है। इस ग्रुप ने टीवी के एक शो में परफॉर्म कर जीत हासिल की थी। शिकायतकर्ता का कहना है कि रेमो और अन्य आरोपियों ने ऐसे दिखाए जैसे वो ग्रुप उनका है और उनकी जीती 11.96 करोड़ रुपए की इनामी धनराशि को हड़प लिया। रेमो डिसूजा और लिजेल डिसूजा के अलावा इस मामले में ओमप्रकाश शंकर चौहान, रोहित जाधव, फ्रेम प्रोडक्शन कंपनी, विनोद राऊत, एक पुलिसवाले और रमेश गुप्ता नाम के शख्स का नाम आरोपियों के रूप में शामिल है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Diwali 2024: इस दिवाली जानिए रंगोली से जुड़ी ये दिलचस्प कहानी, क्यों दिवाली में घर के मुख्य द्वार पर क्यों बनाई जाती है रंगोली?,क्या है इसकी मान्यता 

कई रियलिटी शो को जज कर चुके हैं रेमो

Case Filed Against Remo D’Souza :  कोरियोग्राफर और डायरेक्टर होने के साथ-साथ रेमो डिसूजा कई रियलिटी शो के जज भी रह चुके हैं। उन्होंने साल 2009 में रियलिटी शो जज करना शुरू किए थे। इसमें ‘डांस इंडिया डांस’, ‘झलक दिखला जा’, ‘डांस प्लस’, ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’, ‘डीआईडी लिटल मास्टर’ और ‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ शामिल है।

डायरेक्टर के रूप में उनके प्रोजेक्ट्स की बात करें तो रेमो डिसूजा ने सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ समेत टाइगर श्रॉफ की ‘फ्लाइंग जट्ट’ और ABCD फ्रेंचाइजी को बनाया है। जल्द ही उनकी बनाई फिल्म ‘हैप्पी’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। इसमें अभिषेक बच्चन को सिंगल फादर के रूप में देखा जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp