Case filed against SP leader Rubina Khanum in aligarh

सपा नेत्री रुबिना खानम ने दी धमकी, तो मंदिरों के सामने बैठकर करेंगे कुरान का पाठ, वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : April 19, 2022/8:50 am IST

अलीगढ़ । लाउडस्पीकर पर अजान और हनुमान चालीसा का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। ये विवाद गहराता जा रहा है। अब अलीगढ़ में सपा की महिला नेत्री  रूबीना खानम ने धमकी दी है। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों को छेड़ने की कोशिश न करें। मस्जिदों के सामने अगर हनुमान चालीसा पढ़ी गई, तो हम भी मंदिरों के सामने बैठकर कुरान का पाठ करेंगे।  मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर उन पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

रुबीना ने चेतावनी देते हुए कहा कि हिंदूवादियों ने अगर मुस्लिम धर्म को टारगेट कर मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर उतरवाने की कोशिश की तो सैकड़ों महिलाएं प्रदर्शन करेंगी। कहा कि अराजकतत्व कहते हैं कि लाउडस्पीकर उतार दें नहीं तो हम हनुमान चालीसा पढ़ेंगे। रूबीना ने कहा कि मस्जिदों और मंदिरों पर बहुत पहले से लाउडस्पीकर लगे हुए हैं। रमजान के पवित्र महीने में हमें अपनी धार्मिक गतिविधियां करने दें। जिस तरह से उसमें अड़ंगा लगाया जा रहा है वो गलत है।

बता दें कि अलीगढ़ में हिंदूवादी संगठनों ने 21 चौराहों पर लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान किया है। इससे पहले वाराणसी में भी अजान के समय लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा पाठ की धमकी दी गई थी।रुबीना खानम ने कहा कि रमजान के पवित्र महीने में आप अड़ंगा लगा रहे हैं। हम हमेशा से ही धर्म के काम करते आ रहे हैं। हमेशा से ही मस्जिदों में लाउडस्पीकर लगे हैं। इसलिए आप अपने धर्म का पालन करो और हम अपने धर्म का करने दो।