three people died in Shimla Road Accident

Shimla Road Accident: सड़क से फिसलकर खाई में गिरी कार, मौके पर हुई तीन लोगों की मौत

Shimla Road Accident: हिमचाल प्रदेश के शिमला में बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक कार सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गई।

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2024 / 07:20 PM IST, Published Date : October 16, 2024/7:20 pm IST

शिमला : Shimla Road Accident: हिमचाल प्रदेश के शिमला में बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक कार सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान परीक्षित भारती (28), विनोद कुमार (32) और मुकेश (32) के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें : Surajpur Double Murder Latest Update: पुलिस को मिली सूरजपुर हत्याकांड के आरोपियों की 2 दिनों की रिमांड.. एक आरोपी भेजा गया जेल, अब होगी कड़ाई से पूछताछ

देर रात हुआ हादसा

Shimla Road Accident:  पुलिस के अनुसार, यह दुर्घटना चौपाल में सराहन-पुलबहाल लिंक रोड पर रात करीब दो बजे हुई। चालक के वाहन पर से नियंत्रण खो देने से वाहन सड़क से फिसलकर गहरी खाई में जा गिरा। पुलिस ने बताया कि कार सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कुछ स्थानीय लोगों ने सुबह शव देखे और पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें : Harmanpreet Kaur Captaincy: कप्तानी से हरमनप्रीत की छुट्टी!.. क्या स्मृति मंधाना होंगी वीमेंस टीम की नई कप्तान? विश्वकप में मिली हार के बाद क्या होगा BCCI का फैसला?

शवों को भेजा आज्ञा पोस्टमार्टम के लिए

Shimla Road Accident:  चौपाल से पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को खाई से बाहर निकाला गया। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। शिमला के पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार गांधी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp