विपक्षी BRS को एक और बड़ा झटका! विधानसभा चुनाव के बाद से 7 विधायक कांग्रेस में शामिल |

विपक्षी BRS को एक और बड़ा झटका! विधानसभा चुनाव के बाद से 7 विधायक कांग्रेस में शामिल

बीआरएस विधायक कृष्ण मोहन रेड्डी कांग्रेस में शामिल

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2024 / 06:05 PM IST, Published Date : July 6, 2024/5:20 pm IST

हैदराबाद।  BRS MLA Krishna Mohan Reddy joins Congress तेलंगाना में विपक्षी दल भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) को झटका देते हुए पार्टी के विधायक बी कृष्ण मोहन रेड्डी शनिवार को सत्तारूढ़ कांग्रेस में शामिल हो गए। पिछले साल विधानसभा चुनाव के बाद से कांग्रेस में शामिल होने वाले बीआरएस विधायकों की कुल संख्या सात हो गई है।

गडवाल से विधायक कृष्ण मोहन रेड्डी यहां जुबली हिल्स स्थित मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी और अन्य पार्टी नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए।

ऐसी अटकलें हैं कि आने वाले दिनों में बीआरएस के और विधायक सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल हो सकते हैं। पिछले साल हुए विधानसभा चुनावों में बीआरएस ने कुल 119 विधानसभा क्षेत्रों में से 39 पर जीत हासिल की थी, जबकि कांग्रेस 64 सीटें जीतकर सत्ता में आई थी।

बीआरएस के सात विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने के बाद कांग्रेस विधायकों की संख्या 71 हो गई। बृहस्पतिवार रात को बीआरएस के छह विधानपार्षद सत्तारूढ़ कांग्रेस में शामिल हो गए थे। इसके साथ ही 40 सदस्यीय विधान परिषद में कांग्रेस के सदस्यों की संख्या 10 हो गई।

read more:  शेयर मार्केट में इंवेस्ट करने वाले सावधान! रायगढ़ में महिला से 81 लाख की ठगी, एक आरोपी गिरफ्तार 

read more:  Jio OTT Plan: जियो यूजर्स को जोरदार झटका… कीमत में बढ़ोतरी के साथ बंद किए ओटीटी वाले ये प्लान, यहां देखें लिस्ट