Boys and Girls drink Wine in Disco and do Ruckus mid of Road

नशे की हाल में बीच सड़क पर ऐसा काम कर रहे थे लड़के ल​​ड़कियां, किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल, देखकर आप भी बंद कर लेंगे अपनी आंखें

Boys and Girls drink Wine in Disco and do Ruckus mid of Road लड़के और नाबालिग लड़कियां नशे में रोड पर हंगामा कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : November 21, 2022/10:58 pm IST

Boys and Girls drink Wine: इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नशे में धुत कुछ युवक-युवतियां रोड पर हुड़दंग मचा रहे हैं। नशे में धुत लड़कियों को कुछ युवक घसीटकर गाड़ी में बैठाने का प्रयास करते भी दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो शनिवार रात का बताया जा रहा है।

Read more: कल इस विधानसभा में लगेगी सीएम भूपेश की चौपाल, जनता से करेंगे सीधे संवाद, लेंगे सरकारी योजनाओं का फीडबैक 

जानकारी के अनुसार, वायरल हो रहा वीडियो इंदौर के लसुड़िया थाना क्षेत्र का है। इस इलाके में पब और डिस्को हैं। यहां देर रात तक युवा पार्टी करते हैं। इस इलाके का शनिवार रात का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ लड़के और नाबालिग लड़कियां नशे में रोड पर हंगामा कर रहे हैं।

Read more: Janhvi Kapoor ने अपने बोल्ड डांस से स्टेज पर लगाई आग 

Boys and Girls drink Wine: इन लड़के लड़कियों के कदम बहकते नजर आ रहे हैं। एक युवती इस कदर नशे में दिख रही है कि उसका साथी उसे घसीटकर गाड़ी में बैठाने का प्रयास कर रहा है। वहीं एक अन्य युवती को नशा ज्यादा हो जाने पर नींबू पानी पिलाने की बात कही जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें