Bollywood actress Krishan Perera jailed in drugs case

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को पुलिस ने जेल में किया बंद, परिवार की हुई ऐसी हालत….

Bollywood actress Krishan Perera jailed फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 10:49 AM IST, Published Date : April 17, 2023/7:13 pm IST

Bollywood actress Krishan Perera jailed : बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री क्रिसन परेरा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। क्रिसन परेरा की फिल्में फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हुई हैं। फिल्म इंडस्ट्री में ‘सड़क 2’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेत्री क्रिसन परेरा मुसीबत में फंस गई है और उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।  संयुक्त अरब अमीरात में उन्हें गिरफ्तार किया गया है।  रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस को शारजाह सेंट्रल जेल के अंदर बंद कर दिया गया है।  कहा जा रहा है कि हवाई अड्डे के अधिकारियों ने उन्हें ड्रग्स के साथ पकड़ा था।

Read more: देश के इन बैंकों में सबसे सुरक्ष‍ित रहेगा आपका पैसा, कभी नहीं डूबेगी खून-पसीने की कमाई 

बता दें कि क्रिसन परेरा को संयुक्त अरब अमीरात की शारजाह सेंट्रल जेल में बंद किया गया। उन्हें एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने ड्रग्स के साथ पकड़ा था। रिपोर्ट के मुताबिक क्रिसन के परिवार का कहना है कि इस मामले में उनकी बेटी पीड़िता है।  एक्ट्रेस के भाई केविन का कहना है कि उनकी बहन निर्दोष है और उसे एक ड्रग रैकेट में फंसाया गया है। एक्ट्रेस के परिवार वालों का कहना है कि शारजाह एयरपोर्ट पर उतरने के बाद क्रिसन से उनका संपर्क नहीं हो पाया है।

Read more: एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 1 लाख से अधिक होगी सैलरी, ये रही वैकेंसी डिटेल 

Bollywood actress Krishan Perera jailed : क्रिसन के भाई केविन ने आगे कहा, “हमने पहले ही दुबई में एक स्थानीय वकील को हायर कर लिया है जिसका 13 लाख रुपये का खर्च आएगा।  हम अभी भी आधिकारिक आरोपों और अगर कोई जुर्माना है, तो इसके बारे में नहीं जानते हैं।  मेरा परिवार हमारे घर को गिरवी रखने की तैयारी कर रहा है क्योंकि जुर्माना 20-40 लाख भी हो सकता है।  13 दिन से ज्यादा समय हो गया है और हमें उसकी चिंता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें