Body trade business was going on under the guise of massage parlor

मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस को ऐसे लगी भनक और फिर…

मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा : Body trade business was going on under the guise of massage parlor

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : April 12, 2022/10:13 pm IST

नई दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। यहां मसाज पार्लर में आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। दिल्ली महिला आयोग (DCW) और पुलिस ने दबिश देकर इस रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने यह जानकारी दी है।

Read more :  खैरागढ़ उपचुनाव में इस बार 77. 88% वोटिंग, 16 को होगा उम्मीदवारों के किस्मत का फैसला  

अधिकारी के मुताबिक, एक मसाज पार्लर के अंदर चल रहे सेक्स रैकेट को लेकर आयोग को शिकायत मिली थी। शिकायत में वहां एक 27 वर्षीय महिला से दुष्कर्म के प्रयास का भी जिक्र है। डीसीडब्ल्यू ने कहा, ‘शिकायत मिलने पर, आयोग की एक टीम दिल्ली पुलिस के साथ तुरंत वहां पहुंची और महिला को बचाया।’ महिला ने आयोग को बताया कि वह रोजगार की तलाश में ‘गेटवे मसाज पार्लर, नीतिका टॉवर, आजादपुर’ गई थी।

Read more :  भक्त माता कर्मा जयंती समारोह में हुए शामिल सीएम भूपेश बघेल, सामाजिक भवन निर्माण के लिए 20 लाख रूपए की दी स्वीकृति 

महिला ने कहा कि उसे कुछ नशीला पदार्थ दिया गया, जिसके बाद वह होश खोने लगी। इसके बाद उसे एक कमरे में ले जाया गया, जहां एक नग्न जोड़ा था। उसने आरोप लगाया कि उस कमरे में किसी ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। घटना पर संज्ञान लेते हुए DCW अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर मामले में दर्ज प्राथमिकी की एक प्रति के साथ विस्तृत कार्रवाई रिपोर्ट मांगी है।

Read more :  ट्रैक्टर से टकराया एयर इंडिया का विमान, बाल-बाल बची यात्रियों की जान, मामले में जांच के आदेश 

आयोग ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों और मसाज पार्लर से छुड़ाई गई लड़कियों का ब्योरा भी मांगा है। आयोग ने पुलिस और एमसीडी से उस परिसर को सील करने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में पूछा, जहां सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। इसने एमसीडी को मसाज पार्लर को दिए गए लाइसेंस और परिसर में एमसीडी द्वारा किए गए निरीक्षणों की जानकारी देने के लिए भी कहा है।