केरल के पारश्शाला में व्लॉगर दंपति के शव मिले |

केरल के पारश्शाला में व्लॉगर दंपति के शव मिले

केरल के पारश्शाला में व्लॉगर दंपति के शव मिले

:   Modified Date:  October 28, 2024 / 12:53 PM IST, Published Date : October 28, 2024/12:53 pm IST

तिरुवनंतपुरम, 28 अक्टूबर (भाषा) केरल के परश्शाला में एक व्लॉगर दंपति अपने घर में मृत पाया गया। व्लॉगर दंपति के यूट्यूब पर सैकड़ों ‘फॉलोअर’ थे। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

मृतकों की पहचान सेल्वाराज (45) और उनकी पत्नी प्रिया (37) के रूप में हुई है। सेल्वाराज पेशे से एक राजमिस्त्री थे और दंपति यहां चेरुवरकोणम का निवासी था।

पुलिस के अनुसार, रविवार को दंपति के बेटे ने दोनों को मृत पाया। दंपति का बेटा एर्नाकुलम जिले में एक संस्थान में प्रशिक्षु के रूप में काम करता है। जब वह घर पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी मां बिस्तर पर पड़ी थी और उसके पिता का शव उसी कमरे में फंदे से लटका हुआ था।

पुलिस को पहले संदेह था कि दोनों व्यक्तियों ने आत्महत्या की है, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में महिला की गर्दन पर गला घोंटने के निशान पाए गए।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘अभी हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते कि महिला की हत्या की गई है या नहीं। चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम के दौरान महिला के शरीर पर गला घोंटने के निशान पाए हैं। लेकिन रसायनिक जांच के नतीजे आने के बाद ही हम मौत के सही कारण की पुष्टि कर सकते हैं।’’

उन्होंने कहा कि प्रतीत होता है कि महिला की मौत पहले हुई है।

अधिकारी ने कहा, ‘‘रविवार को जब हम दंपति के घर पहुंचे तो महिला के शरीर के सड़ने के संकेत मिल रहे थे। लेकिन पुरुष के शरीर के मामले में ऐसी कोई समस्या नहीं थी। संदेह है कि पुरुष की मौत उसकी पत्नी की मौत के कुछ घंटों बाद हुई।’’

दंपति ने अपने यूट्यूब चैनल पर कथित तौर पर मौत से कुछ घंटे पहले एक वीडियो भी पोस्ट किया था। कहा जाता है कि दंपति के यूट्यूब पर 18,000 से अधिक ‘फॉलोअर’ थे।

भाषा सुरभि नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)