Kala Jadu Kya Hai? black magic items found at Congress leader Sudhakaran's house goes viral

Kala Jadu Kya Hai? वरिष्ठ कांग्रेस नेता कर रहे थे तांत्रिक क्रिया? घर से मिले काले जादू से जुड़ी वस्तुएं

केरल : कांग्रेस नेता सुधाकरन के घर पर काले जादू से जुड़ी वस्तुएं मिलने का वीडियो वायरल

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2024 / 09:10 AM IST, Published Date : July 5, 2024/8:26 am IST

तिरुवनंतुपरम:  Kala Jadu Kya Hai? केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी)के अध्यक्ष और कन्नूर से सांसद के. सुधाकरन के आवास पर काले जादू से संबंधित वस्तुएं मिलने का एक कथित वीडियो बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। टेलीविजन चैनलों पर प्रसारित वीडियो में कुछ लोग कन्नूर स्थित सुधाकरन के आवास पर कथित रूप से काले जादू से संबंधित दफन वस्तुओं को निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Read More: Diesel Price Today: डीजल सीधे 10 रुपए हुआ महंगा, पेट्रोल के भाव में ताबड़तोड़ बढ़ोतरी, ट्रक मालिकों पर टूटा दुखों का पहाड़

Kala Jadu Kya Hai? वीडियो प्रसारित होने के बाद सुधाकरन ने संवाददाताओं से कहा कि यह पुराना वीडियो है और वह इस तरह की धमकियों से नहीं डरते हैं। सुधाकरन और कासरगोड से सांसद व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजमोहन उन्नीथन को वीडियो में कथित तौर पर बात करते हुए सुना जा सकता है।

Read More: शुक्र गोचर से इन राशि वालों का आज से शुरू हो रहे अच्छे दिन, अचानक होगा धन लाभ, कारोबार में होगी तरक्की

सुधाकरन से जब यह पूछा गया कि दफन वस्तुओं को निकालते वक्त क्या वह मौके पर मौजूद थे तो उन्होंने कहा, ‘‘आप उन्नीथन से विस्तृत जानकारी ले सकते हैं।’’ सुधाकरन ने कहा कि ऐसी धमकियों से मुझपर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उन्नीथन ने वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

Read More: Today News Live Update 05 July 2024: MP विधानसभा के मानसून सत्र का पांचवा दिन आज, गूंजेगा नर्सिंग घोटाले का मुद्दा

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो