राजस्थान : हरियाणा चुनाव में जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न |

राजस्थान : हरियाणा चुनाव में जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

राजस्थान : हरियाणा चुनाव में जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

:   Modified Date:  October 8, 2024 / 06:23 PM IST, Published Date : October 8, 2024/6:23 pm IST

जयपुर, आठ अक्टूबर (भाषा) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों की खुशी में यहां प्रदेश मुख्यालय में मिठाई बांटी और पटाखे जलाकर जश्न मनाया।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि हरियाणा में भाजपा की लगातार तीसरी जीत राष्ट्रहित में लिये गये निर्णयों के प्रति प्रचंड जन विश्वास को प्रदर्शित करती है। मुख्यमंत्री शर्मा ने पार्टी कार्यालय में संवाददाताओं से कहा, “मैं हरियाणा की जनता को बहुत बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, हमारे केंद्रीय नेतृत्व व मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की बात पर मोहर लगाने का काम किया है। मैं कह सकता हूं कि हरियाणा की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी की उस बात पर मोहर लगाई है कि जो हम कहते हैं वह करते हैं और जो करते हैं वही हम कहते हैं।”

उन्होंने कहा, “ मैं कह सकता हूं कि आने वाले समय में पूरे देश में भाजपा का, जहां चुनाव होने वाले हैं वहां भी बहुत बड़े बहुमत के साथ भाजपा जीतेगी। आने वाले समय में हम केंद्र में भी चौथी बार बहुत बड़े बहुमत के साथ वापस करेंगे।”

शर्मा ने कहा कि राजस्थान में जिन सीट पर उपचुनाव होना है वहां हम बहुत बड़े बहुमत के साथ जीतने वाले हैं।

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर लूट व झूठ का सहारा लेने का आरोप लगाया।

भाजपा की प्रदेश इकाई के ध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि जनता ने मान लिया कि यह (विपक्ष) भ्रम फैलाने का काम कर रहे है।

राठौड़ ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमने आरक्षण के साथ में किसी प्रकार की छेडखानी नहीं की। ना हमने आरक्षण को छेड़ा ना हमने संविधान को छेडा तो यह जनता समझ चुकी है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 140 करोड़ भारतीय को अपना परिवार मानते हैं और सबके विकास की चिंता करते है। हरियाणा की जनता ने हमें आर्शीवाद दिया।’’

भाषा कुंज पृथ्वी जितेंद्र

जितेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers