आरजी कर अस्पताल घटना को लेकर ममता के इस्तीफे की मांग करते हुए भाजपा का प्रदर्शन जारी |

आरजी कर अस्पताल घटना को लेकर ममता के इस्तीफे की मांग करते हुए भाजपा का प्रदर्शन जारी

आरजी कर अस्पताल घटना को लेकर ममता के इस्तीफे की मांग करते हुए भाजपा का प्रदर्शन जारी

:   Modified Date:  September 13, 2024 / 06:36 PM IST, Published Date : September 13, 2024/6:36 pm IST

कोलकाता, 13 सितंबर (भाषा) आरजी कर अस्पताल घटना से सही तरीके से कथित तौर पर नहीं निपटने को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कोलकाता के पुलिस आयुक्त विनीत गोयल के इस्तीफे की मांग करते हुए भाजपा ने शुक्रवार को भी पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों में अपना प्रदर्शन जारी रखा।

पार्टी के एक प्रवक्ता ने बताया कि इसके नेताओं ने एस्पलेनेड क्षेत्र में अपने धरना स्थल पर दिये गए भाषणों में राज्य सरकार की आलोचना की, जबकि कुछ महिला प्रदर्शनकारियों ने अपने खून से रेखाचित्र बनाया और उन्होंने पीड़िता के लिए न्याय की मांग करते हुए अपने हाथों में तख्तियां ले रखी थीं।

शहर के आरजी कर अस्पताल में, पिछले महीने एक प्रशिक्षु चिकित्सक से कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया और उसकी हत्या कर दी गई थी।

एक प्रदर्शनकारी ने कहा, ‘‘हम कार्यस्थल पर महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने में नाकाम रहने और घटना को ढकने की कोशिश करने को लेकर मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग करते हैं।’’

भाजपा 29 अगस्त से धरना दे रही है।

इसबीच, विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने उत्तर 24 परगना जिले के नैहाटी-भाटपारा में भाजपा के एक जुलूस का नेतृत्व किया।

अधिकारी ने कहा कि बंगाल के लोग मुख्यमंत्री के इस्तीफे के बाद दिल से दुर्गा पूजा उत्सव मनाएंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘यह जल्द ही हो सकता है।’’

अधिकारी ने कहा, ‘‘हालांकि, यह व्यक्तिगत पसंद है कि त्योहार कैसे मनाया जाए। हम निश्चित रूप से देवी दुर्गा की पूजा करेंगे।’’

भाषा सुभाष माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)