BJP MLA Rameshwar Sharma targeted Rahul Gandhi

‘बता ही दिया कि वह फिरोज खान के नाती हैं’..! बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कही ये बात

रामेश्वर शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी ने बता ही दिया कि वह फिरोज खान के नाती हैं!BJP MLA Rameshwar Sharma targeted Rahul Gandhi

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2024 / 06:19 PM IST, Published Date : July 1, 2024/6:19 pm IST

BJP MLA Rameshwar Sharma targeted Rahul Gandhi : नई दिल्ली। संसद सत्र के छठे दिन लोकसभा और राज्यसभा, दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा हो रही है। इस सत्र के छटवें दिन लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने कई मुद्दों उठाते हुए अपनी बात रखी। इस दौरान राहुल गांधी ने एक ऐसा बयान दे दिया जिससे हंगामा खड़ा हो गया। इस पर पीएम मोदी ने खड़े होकर विरोध जताया और कहा कि पूरे हिंदू समाज को हिंसक कहना गंभीर बात है।  राहुल गांधी ने कहा- शिव जी की फोटो देखिए, त्रिशूल जमीन में गढ़ा है। वह अहिंसा की बात करते हैं। आप लोग खुद को दिनभर हिंदू कहते हैं और हिंसा की बात करते हैं। आप लोग (भाजपा सांसदों की ओर इशारा करते हुए) हिंदू है ही नहीं।

read more : Rahul Gandhi on Hindu Dharma : राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर मच गया बवाल! BJP-RSS को लेकर कहा- ‘आप हिंदू हो ही नहीं’, सदन में बन गई हंगामे की स्थिति  

राहुल गांधी के बयान पर रामेश्वर शर्मा की प्रतिक्रिया

राहुल गांधी के बाद पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा की प्रतिक्रिया सामने आई है। रामेश्वर शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी ने बता ही दिया कि वह फिरोज खान के नाती हैं। राहुल गांधी के खून के अंदर हिंदू का खून होता तो वह कभी हिंदू को हिंसक नहीं कहते। राहुल गांधी के पूर्वजों ने हिन्दुओं को सौ-सौ घाव दिए हैं। देश विभाजन में लाशों की ढेर लगे। पाकिस्तान में हिंदुओं को काटा गया है।

आगे बीजेपी विधायक ने कहा कि मुस्लिम आतंक का नंगा नाच हुआ है। राहुल गांधी को शर्म आनी चाहिए जो हिंदुस्तान के अंदर खड़े होकर 80फीसदी से अधिक हिंदू आबादी को हिंसक कह रहे हैं। चेतावनी देते हुए रामेश्वर शर्मा ने कह राहुल गांधी को और कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए नहीं तो देश भर में कांग्रेस और राहुल गांधी के खिलाफ आंदोलन होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers