भाजपा नेता सुर्खियां बंटोरने के लिए राहुल गांधी को निशाना बना रहे : सुक्खू |

भाजपा नेता सुर्खियां बंटोरने के लिए राहुल गांधी को निशाना बना रहे : सुक्खू

भाजपा नेता सुर्खियां बंटोरने के लिए राहुल गांधी को निशाना बना रहे : सुक्खू

:   Modified Date:  September 18, 2024 / 07:51 PM IST, Published Date : September 18, 2024/7:51 pm IST

शिमला, 18 सितंबर (भाषा) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुर्खियां बंटोरने के लिए राहुल गांधी को निशाना बना रहे हैं और उनके खिलाफ टिप्पणियां कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और हिमाचल प्रदेश इस तरह की टिप्पणियों की निंदा करता है।

सुक्खू ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘कांग्रेस भाजपा की जनविरोधी नीतियों का विरोध कर रही है और देश को एकजुट करने के लिए ‘भारत जोड़ो’ यात्रा शुरू करने वाले राहुल गांधी जनता की आवाज हैं। इसलिए भाजपा अपने नेताओं का इस्तेमाल लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ बयानबाजी के लिए कर रही है।’

सुक्खू ने रेल राज्यमंत्री रवनीत बिट्टू की टिप्पणी का जिक्र करते हुए कहा कि जब वह (बिट्टू) कांग्रेस में थे, तब राहुल के प्रबल समर्थक हुआ करते थे।

बिट्टू ने राहुल को ‘देश का नंबर एक आतंकवादी’ बताया था।

सुक्खू ने कहा कि बिट्टू जब कांग्रेस में थे, तब वह राहुल की खूब तारीफ किया करते थे। उन्होंने बिट्टू की टिप्पणी को सुर्खियां बंटोरने का प्रयास करार दिया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर भारत में चुनाव के समय भाजपा नेता जानबूझकर केंद्र सरकार की विफलता से ध्यान भटकाने और सुर्खियों में बने रहने के लिए बयानबाजी कर रहे हैं।

सुक्खू ने कहा कि ऐसा लगता है कि बिट्टू कुर्सी के लिए सिद्धांतों की बलि चढ़ा रहे हैं।

सुक्खू ने केंद्रीय मंत्री और भाजपा व शिवसेना के अन्य नेताओं के बयान की निंदा करते हुए कहा कि बिट्टू का लोगों की भलाई से कोई लेना-देना नहीं है और उन्हें सिर्फ अपनी कुर्सी की चिंता है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को अपने नेताओं से लोकतंत्र में पवित्रता बनाए रखने के लिए कहना चाहिए।

भाषा जितेंद्र पारुल

पारुल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers