भाजपा पश्चिम बंगाल में हो रहे अन्याय से लड़ने के लिए प्रतिबद्ध : नड्डा |

भाजपा पश्चिम बंगाल में हो रहे अन्याय से लड़ने के लिए प्रतिबद्ध : नड्डा

भाजपा पश्चिम बंगाल में हो रहे अन्याय से लड़ने के लिए प्रतिबद्ध : नड्डा

:   Modified Date:  October 10, 2024 / 04:01 PM IST, Published Date : October 10, 2024/4:01 pm IST

( तस्वीर सहित )

कोलकाता, 10 अक्टूबर (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल में हो रहे अन्याय से लड़ने के लिए प्रतिबद्ध है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री नड्डा ने कोलकाता में दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचने के बाद यह बात कही। कोलकाता में आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में महिला चिकित्सक से बलात्कार-हत्या के मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

नड्डा एक दिवसीय यात्रा के लिए पूर्वाह्न करीब 11 बजे कोलकाता पहुंचे।

भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी भी उनके साथ थे। पहले वह सप्तमी के अवसर पर हावड़ा में रामकृष्ण मिशन के मुख्यालय बेलूर मठ पहुंचे। वहां से वह संतोष मित्रा चौक पूजा कमेटी के पंडाल पहुंचे, जिसके प्रमुख भाजपा के नेता सजल घोष हैं।

लास वेगास क्षेत्र की तर्ज पर बनाए गए पंडाल में देवी दुर्गा के समक्ष प्रार्थना करने के बाद नड्डा ने ‘पश्चिम बंगाल में अन्याय से लड़ने’ के लिए भाजपा की प्रतिबद्धता पर जोर दिया।

उन्होंने कहा, ‘दुर्गा पूजा हमें नया जोश और तब तक अन्याय के खिलाफ लड़ने की नयी ऊर्जा देती है, जब तक कि सत्य और न्याय की जीत न हो जाए।’

नड्डा ने दुर्गा पूजा के अवसर पर राज्य के लोगों को शुभकामनाएं दीं और इस त्योहार के सांस्कृतिक महत्व तथा अन्याय से लड़ने की भावना को पुनर्जीवित करने में इसके महत्व को रेखांकित किया।

बाद में, वह बांग्ला को शास्त्रीय भाषा घोषित करने के केंद्र के फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त करने के सिलसिले में आयोजित की गई गणमान्य हस्तियों की एक बैठक में भाग लेंगे।

भाषा

जोहेब मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)