Road Accident In Rajasthan

Road Accident: फिर खून से लाल हुई सड़क, खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मची अफरातफरी

Road Accident In Rajasthan: फिर खून से लाल हुई सड़क, खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मची अफरातफरी

Edited By :   Modified Date:  July 19, 2024 / 06:25 AM IST, Published Date : July 19, 2024/6:23 am IST

जयपुर: Road Accident In Rajasthan राजस्थान के बीकानेर जिले के महाजन थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार रात को तेज गति से जा रही कार आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी जिससे कार में सवार छह लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Read More: मां लक्ष्‍मी इन 4 राशियों पर करेंगी धन वर्षा, कारोबार में वृद्धि के साथ मिलेंगे शुभ समाचार… 

Road Accident In Rajasthan पुलिस अधीक्षक (एसपी) तेजस्विनी गौतम ने बताया कि जयपुर-हनुमानगढ राजमार्ग पर तेज गति से जा रही कार आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी। घटना में कार में सवार दो बच्चे और दो महिलाओं समेत सभी छह लोगों की मौत हो गई।

Read More: Muslim Marriage Act Repealing: मुस्लिमों को लेकर इस BJP सरकार का एक और बड़ा फैसला.. ख़त्म कर दिया शादी का कानून, मकसद भी बताया..

उन्होंने बताया कि कार का पंजीकरण नंबर हरियाणा का था। मृतकों की पहचान के प्रयास किये जा रहे है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp