लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत को लेकर बड़ा अपडेट, महिला ने एक्स पोस्ट कर झूठी अफ़वाह फैलाने वालों के लिए कही ये बात |

लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत को लेकर बड़ा अपडेट, महिला ने एक्स पोस्ट कर झूठी अफ़वाह फैलाने वालों के लिए कही ये बात

Big update on LK Advani's health: लालकृष्ण आडवाणी को बुधवार को रात 9 बजे दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के बाद अस्पताल में हेल्थ बुलेटिन जारी करके कहा कि उनकी तबीयत स्थिर है।

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2024 / 06:26 PM IST, Published Date : July 6, 2024/6:25 pm IST

नईदिल्ली। Big update on LK Advani’s health भाजपा के दिग्गज नेता और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत को लेकर बड़ा अपडेट आया है। आपको बात दें कि अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद लालकृष्ण आडवाणी अपने निवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। लालकृष्ण आडवाणी को बुधवार को रात 9 बजे दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के बाद अस्पताल में हेल्थ बुलेटिन जारी करके कहा कि उनकी तबीयत स्थिर है। जिसके बाद गुरुवार को उनको अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

इस बीच ममता काले ने अपने एक्स हैंडल पर ट्ववीट कर कहा है कि ” लालकृष्ण अडवाणी जी को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गयी है, वें पूर्णतया स्वस्थ है घर पर आराम कर रहे हैं। झूठी अफ़वाह फैलाने वालों से मेरा निवेदन कृपया इतना न गिरें। विचारों की अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का दुरुपयोग न करें।”

इससे पहले 26 जून को लालकृष्ण आडवाणी को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। उन्हें न्यूरोलॉजी विभाग की निगरानी में रखा गया था। इस दौरान उनका एक ऑपरेशन भी किया गया था। ऑपरेशन के पश्चात लालकृष्ण आडवाणी को अस्तपाल से छुट्टी दे दी गई।

आडवाणी लंबे समय से हैं अस्वस्थ

बीजेपी के वरिष्ठ नेता 96 वर्षीय लालकृष्ण आडवाणी पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे हैं। यही वजह है कि वो इन दिनों अपने घर पर ही रहते हैं और किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल नहीं होते। आडवाणी को इस साल देश का सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न से भी सम्मानित किया गया, लेकिन वो स्वास्थ्य की वजह से राष्ट्रपति भवन के आयोजन में नहीं पहुंच सके थे।

read more: विपक्षी BRS को एक और बड़ा झटका! विधानसभा चुनाव के बाद से 7 विधायक कांग्रेस में शामिल

read more: Assam Floods: बाढ़ से बिगड़े हालात, अब तक 50 से ज्यादा लोगों ने गंवाई जान, 30 जिलों के 24.50 लाख लोग प्रभावित