Haryana Vidhan Sabha Chunav 2024

Haryana Vidhan Sabha Chunav 2024: बीजेपी टिकट नहीं दी तो कांग्रेस से लडूंगा चुनाव, जानें पूर्व मंत्री ने ऐसा क्यों कहा

Haryana Vidhan Sabha Chunav 2024: बीजेपी टिकट नहीं दी तो कांग्रेस से लडूंगा चुनाव, जानें पूर्व मंत्री ने ऐसा क्यों कहा

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2024 / 11:42 AM IST, Published Date : September 3, 2024/11:42 am IST

हरियाणा: Haryana Vidhan Sabha Chunav 2024 आने वाले 5 अक्टूबर को हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने को है। चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपने अपने चुनावी क्षेत्र में प्रचार प्रसार तेज कर दिए हैं। वहीं दूसरी नेताओं को बगावत होने का दौर भी जारी है। इसी बीच दिग्गज नेता ने भारतीय जनता पार्टी की टेंशन बढ़ा दी है। जिसके राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है। दरअसल, पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें टिकट नहीं मिला तो वो कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे।

Read More: Aaj Ka Rashifal: शिवजी का जलाभिषेक से दूर होगी हर बाधा, चमक उठेगी इन राशि वालों की किस्मत, होगी पैसों की बंपर बारिश 

Haryana Vidhan Sabha Chunav 2024 दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता नरबीर सिंह प्रदेश के सबसे हाईप्रोफाइल सीट बादशापुर से टिकट की मांग की है। खास बात है कि इस सीट पर वरिष्ठ नेता सुधा यादव से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के पूर्व OSD समेत कई बड़े नेता दावेदारी कर रहे हैं। वहीं सिंह ने साफ कर दिया है कि वह इस बार निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा, ‘साल 2019 में मुझे टिकट नहीं मिला था। इस बार मैं निर्दलीय उम्मीदवार बनकर चुनाव नहीं लड़ूंगा। मैदान में सिर्फ दो ही पार्टियां हैं। तो अगर भाजपा मुझे टिकट नहीं देती है, तो मैं कांग्रेस में शामिल हो जाऊंगा।’ सिंह का दावा है कि बादशाहपुर विधानसभा सीट से वह ही जीतने वाले उम्मीदवार हैं।

Read More: 24 घंटे में बदलेगी इन राशियों की किस्मत, बुध गोचर करेंगे मालामाल, हर काम में मिलेगी कामयाबी 

बादशाहपुर सीट

खबरें हैं कि पूर्व सांसद सुधा यादव विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जता रहीं हैं। वह बादशाहपुर सीट से चुनाव लड़ना चाहती हैं। ऐसे में नरबीर सिंह को टिकट मिलने की संभावनाएं कम नजर आ रही हैं। हालांकि, अब तक पार्टी ने टिकट का ऐलान नहीं किया है। इसके अलावा गुरुग्राम सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंदरजीत सिंह भी बादशाहपुर और अहिरवाल के टिकट वितरण में सक्रिय नजर आ रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो