भुवनेश्वर में ‘रोड रेज’ की घटना में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया |

भुवनेश्वर में ‘रोड रेज’ की घटना में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया

भुवनेश्वर में ‘रोड रेज’ की घटना में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया

:   Modified Date:  October 18, 2024 / 03:20 PM IST, Published Date : October 18, 2024/3:20 pm IST

भुवनेश्वर, 18 अक्टूबर (भाषा) भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम के समीप शुक्रवार को भारतीय तटरक्षक बल के एक अधिकारी और उनकी पत्नी के साथ हुयी ‘रोड रेज’ की घटना में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस आयुक्त एस. डी. सिंह के अनुसार, प्राथमिकी के आधार पर युवकों को हिरासत में लिया गया और जांच की जा रही है।

यह विवाद बृहस्पतिवार रात को उस समय हुआ जब भारतीय तटरक्षक बल के पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) सत्य रंजन दास अपनी पत्नी के साथ अपनी कार में यात्रा कर रहे थे। उसी दौरान कथित तौर पर नशे में धुत दो युवकों ने चेक पोस्ट के पास अधिकारी के वाहन का रास्ता रोक दिया। पुलिस ने बताया कि उन्होंने दंपति को ‘यू-टर्न’ लेने से रोक दिया और जब उनसे रास्ते से हटने को कहा गया तो कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

सूत्रों ने दावा किया है कि उसमें से एक व्यक्ति ने डीआईजी की कार का दरवाजा खोलने की कोशिश की। बाद में यातायात पुलिस ने युवकों को हिरासत में ले लिया।

इसके बाद डीआईजी ने नयापल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने पत्रकारों से कहा, ‘‘मैंने उनसे अपनी कार को रास्ता देने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने हमारे साथ दुर्व्यवहार किया। एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर मुझे लगा कि शिकायत दर्ज कराना जरूरी है’’ उन्होंने पुलिस की त्वरित कार्रवाई की सराहना की।

यह घटना 15 सितंबर को शहर में एक सैन्य अधिकारी और उसकी मंगेतर के ‘रोड रेज’ की घटना का शिकार होने के बाद हुई है, जिसके बाद वे इस मामले में शिकायत दर्ज कराने भरतपुर पुलिस थाने गए थे। थाने में पुलिसकर्मियों ने कथित तौर पर दोनों को परेशान किया और उनके साथ मारपीट की थी।

भाषा यासिर नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)