बेंगलुरु महिला हत्याकांड : कर्नाटक के गृह मंत्री परमेश्वर ने दोषियों के जल्द पकड़े जाने का दावा किया |

बेंगलुरु महिला हत्याकांड : कर्नाटक के गृह मंत्री परमेश्वर ने दोषियों के जल्द पकड़े जाने का दावा किया

बेंगलुरु महिला हत्याकांड : कर्नाटक के गृह मंत्री परमेश्वर ने दोषियों के जल्द पकड़े जाने का दावा किया

:   Modified Date:  September 23, 2024 / 04:47 PM IST, Published Date : September 23, 2024/4:47 pm IST

बेंगलुरु, 23 सितंबर (भाषा) कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने सोमवार को यहां 29 वर्षीय महिला की नृशंस हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों को यथाशीघ्र पकड़ने का संकल्प जताया।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने पश्चिम बंगाल के एक व्यक्ति की पहचान मुख्य संदिग्ध के रूप में की है।

पुलिस के मुताबिक, बेंगलुरू में मल्लेश्वरम इलाके की एक इमारत में महालक्ष्मी की हत्या कर शव के 50 से अधिक टुकड़े किये गए, जो एक फ्रिज से बरामद हुए हैं।

महालक्ष्मी की मां और बहन के शनिवार को उनके घर पहुंचने पर घटना की जानकारी मिली। बताया जा रहा है कि महिला अपने पति से अलग रह रही थी।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए परमेश्वर ने कहा, ‘‘कुछ जानकारी पहले ही एकत्र कर ली गई है, जिसे मैं अभी नहीं बता सकता, लेकिन हम जल्द ही इस हत्याकांड में शामिल लोगों को पकड़ लेंगे।’’

उन्होंने आरोपी के पश्चिम बंगाल से होने का संकेत दिया।

इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिए जाने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर परमेश्वर ने कहा, ‘‘पुलिस संदिग्धों को पकड़ती है और उनसे पूछताछ करती है। अगर कोई (अपराध कबूल कर लेता है) तो उसे हिरासत में ले लिया जाएगा।’’

मृत महिला के अलग रह रहे पति ने उसके एक परिचित व्यक्ति पर वारदात में शामिल होने का संदेह जताया है।

महिला सुरक्षा पर एक सवाल का जवाब देते हुए मंत्री ने कहा कि बेंगलुरू में महिलाओं की सुरक्षा के लिए पहले से ही बहुत सारी सावधानियां और उपाय किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘वास्तव में निर्भया कार्यक्रम लागू किया गया है, और हम कई चीजें कर रहे हैं… निश्चित रूप से हम इसके बारे में बहुत सावधान हैं और हम बहुत सारी सावधानियां बरतते हैं। हमने उन जगहों पर सीसीटीवी लगाए हैं, जहां बहुत सारी महिलाएं आती हैं।’’

सूत्रों ने बताया कि अपराधियों का पता लगाने के लिए कई जांच दल बनाए गए हैं। उन्होंने कहा कि अपराध में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने के लिए कुछ टीम भारत के विभिन्न हिस्सों में पहुंच गई हैं।

भाषा शफीक दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)