Bahanaga train accident: Salman Khan expressed grief over train accident

Bahanaga train accident News In Hindi : ट्रेन हादसे की खबर सुन भावुक हुए सुपरस्टार सलमान खान, ट्वीट कर कही ये बात

Bahanaga train accident News In Hindi : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी ट्रेन हादसे पर शोक व्यक्त किया है। अभिनेता सलमान खान ने

Edited By :   Modified Date:  June 3, 2023 / 11:42 AM IST, Published Date : June 3, 2023/11:40 am IST

भुवनेश्वर : Bahanaga train accident News In Hindi : ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम करीब 6:51 बजे बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। यहां बहनागा स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस (12841) और मालगाड़ी आपस में टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी से उतरी। ट्रेन के कई डिब्बे मालगाड़ी पर चढ़ गए।

जानकारी के मुताबिक, सात डिब्बे पलट गए, चार डिब्बे रेल बाउंड्री के बाहर चले गए। कुल 15 बोगी बेपटरी हुई हैं। इसी बीच उसके पास की पटरी से गुजरते हुए यशवंतपुर से हावड़ा जा रही एक्सप्रेस ट्रेन उतरी हुई बोगियों से बाजू से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में अब तक 288 लोगों की मौत और 900 लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ें : ओडिशा ट्रेन हादसे को लेकर क्रिकेटर विराट कोहली का ​टूटा दिल, ट्विट कर कही ये बात

सलमान खान ने व्यक्त किया शोक

Bahanaga train accident News In Hindi : इस घटना के बाद देश के तमाम दिग्गजों ने मृतकों और घायलों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी ट्रेन हादसे पर शोक व्यक्त किया है। अभिनेता सलमान खान ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, दुर्घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, भगवान मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें, इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना से घायलों और परिवारों को रक्षा और शक्ति प्रदान करें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें