आतिशी को फ्लैगस्टाफ रोड बंगले का कब्जा मिलना अब भी बाकी: मुख्यमंत्री कार्यालय |

आतिशी को फ्लैगस्टाफ रोड बंगले का कब्जा मिलना अब भी बाकी: मुख्यमंत्री कार्यालय

आतिशी को फ्लैगस्टाफ रोड बंगले का कब्जा मिलना अब भी बाकी: मुख्यमंत्री कार्यालय

:   Modified Date:  October 17, 2024 / 10:39 PM IST, Published Date : October 17, 2024/10:39 pm IST

नयी दिल्ली, 17 अक्टूबर (भाषा) दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी को 6,फ्लैगस्टाफ रोड पर स्थित बंगले के आवंटन के बारे में लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) से एक पत्र मिला है, लेकिन अब तक उन्हें इस पर कब्जा नहीं मिला है। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बृहस्पतिवार को एक बयान में यह जानकारी दी गई।

बयान में कहा गया है कि आतिशी अब भी एबी-17, मथुरा रोड आवास में रह रही हैं जो उन्हें बतौर दिल्ली सरकार की मंत्री पिछले साल आवंटित किया गया था।

दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय के बयान में कहा गया है, ‘‘मुख्यमंत्री आतिशी को बुधवार देर रात 6, फ्लैगस्टाफ रोड के लिए आवंटन पत्र मिला। लेकिन उन्हें अभी तक घर पर कब्जा नहीं मिला है।’’

पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा खाली करने के बाद इस बंगले को सौंपने की प्रक्रिया को लेकर जारी विवाद के बीच लोक निर्माण विभाग द्वारा यह बंगला 11 अक्टूबर को आतिशी को औपचारिक रूप से आवंटित किया गया।

नौ वर्षों तक इस बंगले में रहे आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद छोड़ने के साथ ही इसे इस महीने की शुरुआत में खाली कर दिया था।

अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने बंगले का आवंटन स्वीकार कर लिया है।

आतिशी सात अक्टूबर को बंगले में रहने चली गईं, लेकिन दो दिन बाद ही उन्हें बंगले को खाली करने के लिए कहा गया क्योंकि इसमें मौजूद वस्तुओं की सूची तैयार करने सहित अन्य औपचारिकताएं पूरी नहीं हुई थीं।

भाषा संतोष पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)