Resignation From Congress: प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष का इस्तीफा.. लोगों ने कहा, "राहुल गांधी अब कांग्रेस बचाओ यात्रा करों" | Assam PCC Chief Resignation

Resignation From Congress: प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष का इस्तीफा.. लोगों ने कहा, “राहुल गांधी अब कांग्रेस बचाओ यात्रा करों”

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2024 / 01:10 PM IST, Published Date : February 28, 2024/1:10 pm IST

गुवाहाटी: लोकसभा चुनाव सिर पर है और ऐसे में देश की दूसरी सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। राष्ट्रीय स्तर पर ही नहीं बल्कि राज्य स्तर अपर भी कांग्रेस को हर दिन बड़े झटके लग रहे हैं।

Mahindra Thar Earth Edition: Thar ने लांच कर दिया अपना अर्थ एडिशन, हर यूनिट पर मिलेगी यूनिक नंबर वाली VIN प्लेट 

दरअसल कांग्रेस को इस बार असम में बड़ा झटका लगा है। यहां कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राणा गोस्वामी ने असम कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। गोस्वामी ने अपना इस्तीफा कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल को भेज दिया है। इससे पहले 25 फरवरी को उन्होंने ऊपरी असम प्रभारी के पद से इस्तीफा दिया था। असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेन बोरा को पत्र लिखकर राणा गोस्वामी ने कहा था कि वह विभिन्न राजनीतिक कारणों से धेमाजी, उत्तर-लखीमपुर, सोनितपुर और बिश्वनाथ चरियाली जिलों सहित ऊपरी असम के संगठनात्मक प्रभारी के पद से मुक्त हो रहे हैं।