Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को फिर बड़ा झटका, 12 जुलाई तक बढ़ी न्यायिक हिरासत | Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को फिर बड़ा झटका, 12 जुलाई तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

Arvind Kejriwal: आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत अवधि 12 जुलाई तक बढ़ा दी है।

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2024 / 05:04 PM IST, Published Date : July 3, 2024/4:04 pm IST

नई दिल्ली: Arvind Kejriwal दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर झटका लगा है। आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत अवधि 12 जुलाई तक बढ़ा दी है। दरसअल, आज वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से केजरीवाल न्यायाधी कावेरी बावेजा के समक्ष पेश हुए।

Read More: Reservation In Bihar: हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती देने SC पहुंची राज्य सरकार, 65 प्रतिशत आरक्षण करने की मांग…

Arvind Kejriwal आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक को सीबीआई ने 26 जून को तिहाड़ जेल से गिरफ्तार किया था, जहां वह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग केस में अभी भी न्यायिक हिरासत में बंद हैं। उन्होंने सीबीआई मामले में अपनी गिरफ्तारी को हाईकोर्ट में चुनौती दी है।

Read More: Parliament Session 2024: राज्यसभा में हंगामे पर AAP सांसद का बड़ा बयान, बोले- मेरा भाषण हुआ तो.. भाजपा चीखने-चिल्लाने लगी 

यह मामला अभी हाई कोर्ट में लंबित है। कोर्ट ने नोटिस जारी की है और सीबीआई से मामले में जवाब मांगा है। इस मामले में 17 जुलाई को सुनवाई होनी है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp