Army Jawan Wife Raped: 'तुम्हारी बहन का भी यही हाल करते लेकिन'... जवान की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, और फिर.. |

Army Jawan Wife Raped: ‘तुम्हारी बहन का भी यही हाल करते लेकिन’… जवान की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, और फिर..

Army Jawan Wife Raped: 'तुम्हारी बहन का भी यही हाल करते लेकिन'... जवान की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, और फिर..

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 02:03 PM IST, Published Date : May 29, 2024/2:03 pm IST

Army Jawan Wife Raped: झारखंड से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां हैवानों ने दरिंदगी की सारी हदें पार की है। दरिंदों ने सेना के एक जवान की पत्नी को हवस का शिकार बनाया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं मामले में  बताया गया कि पीड़िता के पति लद्दाख में तैनात हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर चार युवकों को हिरासत में ले लिया है।

Read More: Top 5 Upcoming Movies 2024 : 2024 में धूम मचाएगी ये पांच फिल्म, जल्द रिलीज होगी साउथ और बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्में 

बच्चों को दी जान मारने की धमकी

दरअसल, झारखंड में चार दरिंदों ने सेना के एक जवान की पत्नी को हवस का शिकार बनाया। एक आरोपी पहले से पीड़िता के घर में छिपा हुआ था। रात में जवान की पत्नी अपने दो छोटे-छोटे बच्चों के साथ सोई थी। अचानक 12 बजे उसने कमरे में चारों लड़कों को देखा। आरोपियों ने पीड़िता के बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले तुम्हारी बहन भी यहां आई थी। हमलोग चाहते तो उसका भी यही हाल करते लेकिन हमें तुमसे हिसाब चुकता करना था। इसके बाद लड़कों ने पीड़िता से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। यह नामकुम इलाके की घटना है।

Read More: Akshara Singh Hot Pic: पर्पल साड़ी में बला की खूबसूरत लगी अक्षरा सिंह, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस 

दिया घर बनाने का ठेका

बताया जाता है कि पीड़िता के जमीन लेने के बाद बोरिंग कराने और घर बनाने के दौरान स्थानीय युवकों से विवाद हुआ था। वहीं युवकों का कहना था कि बोरिंग कराने और घर बनाने का ठेका उन्हें दिया जाए क्योंकि वे लोग स्थानीय हैं। ऐसे में काफी विवाद के बाद पीड़िता के पति ने स्थानीय युवकों को घर बनाने का ठेका दे दिया था। वहीं निर्माण के दौरान पिलर टेढ़ा-मेढ़ा बनाने के बाद जवान ने उनसे काम वापस लेकर दूसरे ठेकेदार को निर्माण कार्य का ठेका दे दिया था।

Read More: All Eyes On Rafah: रोहित शर्मा की पत्नी हुई जमकर ट्रोल.. राफा हमले में फिलिस्तीन का समर्थन करना पड़ा महंगा, ये तस्वीर किया था शेयर

Army Jawan Wife Raped: इसके बाद युवकों से सेना के जवान का काफी विवाद भी हुआ था। पीड़िता ने बताया कि रात में दुष्कर्म के दौरान सभी अपराधी काफी गुस्से में थे। आरोपियों ने उससे कहा कि कुछ दिनों पहले तुम्हारी बहन यहां रह रही थी। हम चाहते तो उसका भी यही हाल कर देते, लेकिन हमें तुमसे हिसाब चुकता करना था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। इस संबंध में ग्रामीण एसपी अमित कुमार अग्रवाल ने कहा कि आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। कुछ संदिग्ध हिरासत में लिए गए हैं।

 

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp