कैंसर से जूझ रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर के लिए मदद की अपील, कपिल देव ने BCCI से कहा- मैं परेशानी में हूं क्योंकि... |

कैंसर से जूझ रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर के लिए मदद की अपील, कपिल देव ने BCCI से कहा- मैं परेशानी में हूं क्योंकि…

anshuman gaikwad blood cancer: देश के दिग्गज ऑलराउंडर रहे और भारत को साल 1983 का विश्व कप जिताने वाले कप्तान कपिल देव ने बीसीसीआई से पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंशुमान गायकवाड़ को फाइनेंशियल मदद करने का आग्रह किया है।

Edited By :   Modified Date:  July 14, 2024 / 01:55 PM IST, Published Date : July 14, 2024/1:54 pm IST

नईदिल्ली। anshuman gaikwad blood cancer भारतीय टीम मे पूर्व और महान क्रिकेटर कपिल देव ने बीसीसीआई से अंशुमान गायकवाड़ के लिए फाइनेशियल मदद करने का आग्रह किया है। दरअसल, अंशुमान गायकवाड़ ब्ल़ड कैंसर (Blood Cancer) से जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। गायकवाड़ लंदन में थे, लेकिन अब वे बड़ौदा लौट आए हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है। इस बीच कपिल देव ने बीसीसीआई से गुहार लगाते हुए कहा है कि वे अंशुमान गायकवाड़ की मदद जरूर करेंगे।

read more: Anant-Radhika wedding Return Gift: अनंत अंबानी-राधिका की शादी में मेहमानों को मिले रिटर्न गिफ्ट, कीमत जानकर पकड़ लेंगे माथा, जानें क्या है खास? 

देश के दिग्गज ऑलराउंडर रहे और भारत को साल 1983 का विश्व कप जिताने वाले कप्तान कपिल देव ने बीसीसीआई से पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंशुमान गायकवाड़ को फाइनेंशियल मदद करने का आग्रह किया है। कपिल देव ने कहा, “यह दुखद और बहुत निराशाजनक है। मैं परेशानी में हूं क्योंकि मैंने अंशु के साथ खेला है और उसे इस हालत में नहीं देख सकता। किसी को भी तकलीफ नहीं होनी चाहिए। मुझे उम्मीद है कि बोर्ड उसका ख्याल रखेगा। हम किसी को मजबूर नहीं कर रहे हैं। अंशु की कोई भी मदद दिल से करनी होगी। उन्होंने तेज गेंदबाजों की काफी चोटें खाईं हैं। अब समय आ गया है कि हम उसके लिए खड़े हों। मुझे यकीन है कि हमारे क्रिकेट फैंस उसे निराश नहीं करेंगे। हमें उनके ठीक होने की प्रार्थना करनी चाहिए।”

read more:  आज खुलेगा पुरी जगन्नाथ मंदिर का प्राचीन खजाना, विषैले सांप कर रहे रखवाली! तैनात किए गए स्नैक कैचर और मेडिकल टीम 

anshuman gaikwad blood cancer मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुनील गावस्कर, रवि शास्त्री, दिलीप वेंगसरकर, मोहिंदर अमरनाथ, संदीप पाटिल, मदन लाल और कीर्ति आज़ाद सहित कई पूर्व भारतीय क्रिकेटर गायकवाड़ की मदद के लिए दोस्तों और कॉरपोरेट्स से कॉन्टेक्ट करके पैसे जुटा रहे हैं।

गौरतलब है कि अंशुमान गायकवाड़ ने भारत के लिए 40 टेस्ट और 15 वनडे मैच खेले। इस दौरान उन्होंने क्रमश: 1985 और 269 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने इतने ही मैचों में टेस्ट में 2 और वनडे में 1 विकेट भी लिया है। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ 1974 में टेस्ट डेब्यू किया था। उन्होंने इस मैच में 36 रन बनाए थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers