Bridge Collapsed: फिर बड़ा हादसा! एक और पुल नदी में समाया, कई गांवों का टूटा संपर्क... | Bihar Bridge Collapsed

Bridge Collapsed: फिर बड़ा हादसा! एक और पुल नदी में समाया, कई गांवों का टूटा संपर्क…

Bihar Bridge Collapsed: बिहार के सीवान जिले में आज बुधवार को पुल गिरने की घटना के बाद सारण जिले में एक और पुल धाराशायी हो गया।

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2024 / 07:48 PM IST, Published Date : July 3, 2024/7:48 pm IST

 Bihar Bridge Collapsed: पटना। बिहार के सीवान जिले में आज बुधवार को पुल गिरने की घटना के बाद सारण जिले में एक और पुल धाराशायी हो गया। पुल टूटने की घटना सारण जिले के जनता बाजार थाना क्षेत्र में हुई है। सारण जिले के लहलादपुर प्रखंड के जनता बाजार में वर्ष 2010-11 में गंडक नदी पर बना यह पुल काफी पुराना था। बारिश के कारण नदी में बढ़ते जलस्तर के दबाव से पुल नदी में समा गया। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Read more: Online ITR Filing: घर बैठे मिनटों में ही इनकम टैक्‍स रिटर्न फाइल कर सकते हैं आप, ये रहा स्‍टेप बाई स्‍टेप प्रोसेस.. 

स्थानीय लोगों के अनुसार जनता बाजार में दो समानांतर पुल बने हुए हैं। दोनों पुल काफी पुराने हैं। इनमें से ही एक पुल बुधवार को बारिश के दौरान भरभरा कर गिर पड़ा। इस पुल से बड़ी संख्या में लोग बाबा ढूंढ नाथ मंदिर में दर्शन के लिए आवाजाही करते हैं। घटना के वक्त पुल पर आवाजाही बंद था।

Read more: Ayushman Card Online Registration: आयुष्मान कार्ड के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, घर बैठे ऐसे करें आवेदन, जानें डिटेल… 

 Bihar Bridge Collapsed: पुल गिरने की घटना की खबर मिलते ही स्थानीय जनता बाजार थाना की पुलिस, प्रखंड विकास पदाधिकारी लहलादपुर और अन्य वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। अधिकारियों के निर्देश पर पुल के चारों तरफ बैरिकेडिंग की जा रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp