Anju Nasrullah Love Story: अंजू की प्रेम कहानी में आया नया मोड़, पाकिस्तान जाकर भी नहीं मिला प्यार? आज लौटेंगी भारत | anju Nasrullah Love Story

Anju Nasrullah Love Story: अंजू की प्रेम कहानी में आया नया मोड़, पाकिस्तान जाकर भी नहीं मिला प्यार? आज लौटेंगी भारत

अंजू की प्रेम कहानी में आया नया मोड़, पाकिस्तान जाकर भी नहीं मिला प्यार? आज लौटेंगी भारत! anju Nasrullah Love Story

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2023 / 11:47 AM IST, Published Date : July 24, 2023/11:45 am IST

अलवर: anju Nasrullah Love Story उत्तर प्रदेश की एसडीएम ज्योति मौर्य, पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी का बवाल अभी थमा नहीं कि राजस्थान के अलवर से अंजू की प्रेम कहानी ट्रेंड करने लगा है। दरअसल अलवर की रहने वाली अंजू अपने आशिक नसरुल्ला के प्यार में दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान पहुंच गई है। वहीं, अब इस मामले में भिवाड़ी पुलिस का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: RSS के दिग्गज नेता का निधन, 81 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि 

anju Nasrullah Love Story भिवाड़ी के SSP सुजीत शंकर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, हमें पता चला कि यह महिला (अंजू) 2-3 साल से फेसबुक और व्हाट्सएप के माध्यम से पाकिस्तान स्थित एक व्यक्ति के संपर्क में थी। उसने अपने परिवार के सदस्यों को सूचित किया कि वह अमृतसर की यात्रा कर रही है, लेकिन वह 21 जुलाई को पाकिस्तान चली गई। हमें अभी तक कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। उसने 2020 में पासपोर्ट के लिए आवेदन किया था, लेकिन हमारे पास कोई और जानकारी नहीं है।

Read More: बस्तर संभाग पर टिकी BJP की निगाहें, केंद्रीय गृह मंत्री के लगातार दौर पर कांग्रेस नेता का बड़ा बयान

अंजू ने अपने परिवार के सदस्यों को सूचित किया कि वह आज वापस आ जाएगी। प्रथम दृष्टया, यह प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है, लेकिन जब तक ठोस सबूत नहीं मिल जाता तब तक हम कुछ नहीं कह सकते। चूंकि अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है इसलिए हम कोई औपचारिक जांच नहीं करेंगे। पासपोर्ट एक्ट और अन्य अधिनियम हैं, अगर किसी फर्जी दस्तावेज का इस्तेमाल कर पारगमन किया गया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है। जरूरत पड़ने पर सभी पहलुओं की जांच की जाएगी।

Read More: ज्ञानवापी का सच आएगा सामने, सर्वे करने पहुंची ASI की टीम, जानें किस चीज की होगी जांच और मुस्लिम पक्ष क्यों पहुंचा SC?

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म फेसबुक के जरिये पाकिस्तान के एक नसरुल्ला नाम के युवक से उसकी दोस्ती हुई थी। धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई और पाकिस्तानी के इश्क में पागल हुई अंजू अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर लाहौर पहुंच गई। अंजू ने अपने पति अरविंद को फोन करके सिर्फ इतना ही बताया कि वह लाहौर में है और अपनी सहेली से मिलने आई है। तीन-चार दिन में वह वापस भारत आ जाएगी, लेकिन पाकिस्तान की मीडिया में भारत की महिला अंजू के पाकिस्तान में पहुंचने की खबर प्रकाशित होने के बाद भिवाड़ी में भी हड़कंप मच गया। आखिर दो बच्चों की मां क्यों और कैसे अपने पति और बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान पहुंच गई यह बात सभी को हैरान कर रही है।

Read More: Preetpal Belchandan Arrested: जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के पूर्व अध्यक्ष प्रितपाल बेलचंदन गिरफ्तार, करोड़ों रुपए गबन का है आरोप

जानकारी के अनुसार, मूलतः उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के खरपुरा गांव के रहने वाले अरविंद की पत्नी अंजू 3 दिन पहले लाहौर पहुंच गई। रविवार को जब उसने अपने बच्चों से जब वीडियो कॉल पर बात की और बताया कि वह अपनी सहेली से मिलने लाहौर पहुंची है तब उसके पति और परिजनों को इसका पता चला। यह क्रिश्चियन परिवार है जो करीब दो साल से भिवाड़ी में टपूकड़ा के टेरा ईजीलेस सोसाइटी में रहता हैा।

Read More: Bastar closed today: आज बस्तर बंद, जानें सर्व आदिवासी समाज ने क्यों लिया ये बड़ा फैसला?

अरविंद 2005 से भिवाड़ी में ही जॉब कर रहा है और उसकी शादी वर्ष 2007 में मध्य प्रदेश के गुना जिला निवासी अंजू से हुई थी। अंजू भी भिवाड़ी के टपूकड़ा की एक कंपनी में जॉब करती है। उसके पति अरविंद ने बताया कि मुझे सिर्फ इतना पता चला है कि वह अपनी सहेली से मिलने के लिए लाहौर गई है। जब उसे पूछा गया कि पाकिस्तान में नसरुल्ला नाम के व्यक्ति से मिलने गई है तो उन्होंने कहा कि मुझे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने इस बात से भी इनकार किया कि वो पबजी खेलती है। अंजू ने पहले ही अपने पुराने पते के आधार पर पासपोर्ट बनवा लिया था।

Read More: संविदा कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात, सीएम ने कर्मी कल्चर खत्म करने को लेकर कही ये बड़ी बात

अंजू के पति को उसके लाहौर जाने की भनक तक नहीं लगी और ना ही उसने इस बात का घर में कभी कोई जिक्र किया था। उन्होंने बताया कि इससे पहले वह कभी भी घर से बाहर नहीं गई थी। अरविंद ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि वह जल्दी ही वापस आ जाएगी क्योंकि उसने बताया है कि तीन-चार दिन में भारत आ जाएगी। अंजू और अरविंद के 15 साल की बेटी और 5 साल का बेटा है। सबसे बड़ी बात यह है कि अंजू ने पाकिस्तान जाने के लिए एक नया सिम कार्ड खरीदा था, जिसका नंबर भी उसने अपने पति को नहीं दिया। इस सूचना के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पूछताछ कर रही है। आखिर उसका वीजा किसने लगवाया और वहां सोशल मीडिया के जरिए किससे उसकी दोस्ती हुई। अब इस बात की जानकारी जुटाई जा रही है।

Read More: चुनाव से पहले बदले जाएंगे 13 कॉलेजो के नाम, जानें उच्च शिक्षा विभाग ने क्यों लिया ये फैसला? 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक